पाकिस्तान हो गया दिवालिया, जनता को बरगला रही इमरान सरकार… टैक्स एजेंसी पूर्व प्रमुख के दावे से खुली पोल

पाकिस्तान की टैक्स एजेंसी के पूर्व प्रमुख शब्बर जैदी ने कहा है कि देश दिवालिया हो गया है और सरकार देश की समृद्धि के बारे में झूठ बोल रही है। उन्होंने ये बातें हमदर्द विश्वविद्यालय में देश की आर्थिक स्थिति पर बोलते हुए कही।

दरअसल, पाकिस्तान की टैक्स एजेंसी फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के पूर्व प्रमुख शब्बर जैदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बयान बीते बुधवार को हमदर्द विश्वविद्यालय में पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पर बोलते हुए का है। फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि देश बेहद चिंताजनक स्थिति में है। सरकार जो बातें कह रही है कि देश समृद्धि कर रहा है, वो सरासर गलत और झूठ है।

वायरल वीडियो में जैदी कह रहे हैं, “हम कहते रहते हैं कि सब कुछ अच्छा है, देश अच्छा चल रहा है, हमने बड़ी सफलता हासिल की है और हम तबदीली (परिवर्तन) लाए हैं लेकिन यह गलत है। मेरे विचार में देश इस समय दिवालिया है और ये सरकार के लिए चिंता का विषय है।” जैदी आगे कहते हैं, “यह बेहतर है कि आप पहले तय करें कि हम दिवालिया हो गए हैं और हमें यह कहने की तुलना में आगे बढ़ना है कि सब कुछ ठीक चल रहा है और मैं यह और वह करूंगा। ये सभी चीजें लोगों को धोखा देने के लिए हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *