खुशनुमा ने अमन संग लिए सात फेरे, BJP विधायक ने हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में कराई शादी

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में बीजेपी विधायक ने मुस्लिम युवती की शादी हिंदू युवक से करवाई है. प्रेमी जोड़े की शादी दोनों की मर्जी से कराई गई है. मामला जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के भर्रापुर गांव का है. इसी गांव के एक मंदिर में शादी करवाई गई है. यह शादी कोई और नहीं ब्लकि सदर से बीजेपी की महिला विधायक गुड़िया कठेरिया ने करवाई है।

सदर से महिला बीजेपी विधायक गुड़िया कठेरिया ने बताया की उनके पास वधु बनी प्रेमिका का फोन आया. उसने अपने प्रेम-प्रसंग की बात बताई. इस पर महिला विधायक ने प्रेमिका को बुलाकर सारी बातें पूछी. प्रेमिका ने बताया की अगर शादी न हुई तो वह मर जाएगी. इसके बाद विधायक गुड़िया ने प्रेमी जोड़े के परिजनों से बात करके मनवाया और शादी करवा दी।

वहीं, इस मौके पर विधायक ने कहा की यह गांव हमारा है. औरत की कोई जाति नहीं होती है. शादी के बाद वधु खुशनुमा और वर अमन ने खुशी-खुशी अपनी बात कही और सहर्ष इस शादी को स्वीकार कर लिया।

नौकरी के दौरान दोनों को हुआ प्यार

प्रेमिका से वधु बनी खुशनुमा जिले औरैया के सहार थाना क्षेत्र के रहने वाले शौकत अली की बेटी है. जिसने अछल्दा में नौकरी करने के दौरान अपने सहकर्मी अमन से प्यार हुआ. अपने प्यार को पाने के लिए विधायक गुड़िया कठेरिया से फोन करके अपने प्यार को पाने के लिऐ गुहार लगाई. प्रेमिका खुशनुमा ने महिला विधायक से कहा की अगर उसकी शादी प्रेमी अमन से न हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

प्रेम-प्रसंग की जानकारी होने के बाद बीजेपी महिला विधायक ने पहले तो वर पक्ष के लोगों से बात करके उन्हें मनाया उसके बाद लड़की पक्ष से भी बात करके दोनो की हिंदू रीति से शादी करवा दी. प्रेमी से वर बने दिव्यांग अमन ने खुशी-खुशी इस शादी के सभी रस्मों को पूरा करते हुए खुशनुमा को अपनी पत्नी बनाया।

फफूंद थाना क्षेत्र में हुई इस शादी में महिला विधायक के अलावा गांव के लोग के साथ-साथ भारी संख्या में थाना पुलिस बल भी मौजूद रहा. बीजेपी की महिला विधायक के द्वारा करवाई गई यह शादी जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *