फैन्स ने पूछा विराट-धोनी में से किसे चुनेंगे, शाहिद कपूर के जवाब ने जीता सबका दिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा के बाद घर में समय बिता रहे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स से लाइव चैट के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब से लाखों फैन्स का दिल जीत लिया। इस लाइव चैट में फैन्स ने शाहिद कपूर से पूछा कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली में से किसे चुनेंगे तो उन्होंने बेहद शानदार जवाब दिया।

दरअसल इस सवाल के जवाब में शाहिद ने कहा कि, मम्मी या पापा। उनके इस जवाब की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है क्योंकि इससे उन्होंने दोनों खिलाड़ियों की भारतीय टीम में वैल्यू को दिखा गया। 

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की बात करें तो उन्होंने विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से ही कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। धोनी हाल ही में आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के नेट प्रेक्टिस में हिस्सा लेते दिखे। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल स्थगित होने के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आईपीएल इस साल नहीं होगा।

वहीं विराट की बात करें तो उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलापफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए एक मैच के बाद ही सीरीज को आगे स्थगित करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *