सलीम खान ने कहा, जब सलमान जेल में थे तब घर में पानी पीते हुए भी दोषी महसूस करता था

साल 2019 में सलमान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उस वक्त परिवार ने इस सिचुएशन को हैंडल किया। सलीम खान ने नीलेश मिश्रा को दिए इंटरव्यू में कहा था, जब मैं घर में पानी पीता था तो मुझे बहुत बुरा लगता था क्योंकि मैं घर पर था और सलमान जेल में।

सलीम खान ने कहा था, एक्सीडेंट के केस में उसको 18 दिन की जेल हुई थी। बेल होने से पहले वह 18 दिन तक जेल में था। लॉ में ये प्रावधान नहीं है कि एक बच्चे को अगर सजा होती है तो उसकी मां को कितनी तकलीफ होती है। उसने क्या खाया? लॉ में ये प्रावधान नहीं है कि इसके मां-बाप को क्या तकलीफ होती होगी। हम लोग पानी पीते वक्त खुद को दोषी फील करते थे। रात को एसी चलाते वक्त बुरा लगता था। वह कैसे हालत में सो रहा होगा। उसने बताया था ऐसी जगह है वहां दरी बिछा देते हैं, बाल्टी रख देते हैं, पंखा होता नहीं।

सलीम ने उस वक्त के बारे में भी बताया जब सलमान जोधपुर जेल में थे। उन्होंने कहा, सलमान को कैदी नंबर 343 कहते थे। जब मैं जोधपुर जेल गया तब वे लोग कैदियों के बारे में बात कर रहे थे। उन लोगों ने मुझसे कहा, हुकुम आप बैठो और फिर वह कहते हैं 343 को ले आओ। जब मैंने देखा तो 343 सलमान था। 

सलीन ने नम आंखों से कहा, सलमान को बुरा लग रहा था कि उसने अपने पेरेंट्स को हर्ट किया।

सलीम खान ने ये भी बताया कि क्यों वह अपने बांद्रा अपार्टमेंट छोड़कर नहीं जा रहे। सलीम ने कहा, जंजीर लिखने के बाद ही मेरे ऐसे हालत हुए कि मैं बैंडस्टैंड पर आ सकता था। जब मैं यहां आया तो मैंने सोचा कि ये मेरा लास्ट फ्लैट होगा। कई बार सलमान ने कहा, पेंटहाउस ले लीजिए, बंगलऊ ले लीजिए। मैंने उससे कहा मैं यहां बहुत खुश हूं। मेरी वजह से वो भी यहां है। हालांकि उसको काफी परेशानी और तकलीफ होती है छोटा सा फ्लैट है उसमें उसका आधा जिम है। आधे में वह खुद रहता है। आप लोग शॉक्ड हो जाओगे कि एक सुपरस्टार इतने छोटे घर में रहता है। मुझे लगता है कि बड़ी जगह पर जाकर रहूं, लेकिन मेरा मन नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *