तेजस्वी प्रकाश- विशाल कोटियन की बॉन्डिंग से जलते हैं करण कुंद्रा, राजीव को भी अब होने लगी चिढ़

19 नवंबर, शुक्रवार को बिग बॉस 15 के एपिसोड में ड्रामा, रोमांस और नोकझोंक की पर्याप्त खुराक दर्शकों को मिली। एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को विशाल कोटियन के साथ बॉन्डिंग करते हुए देखा गया, जिससे करण कुंद्रा को काफी निराशा हुई। इतना वह तेजा और विशाल की बातों को सुनकर जलन फील करने लगे। इस बीच, निशांत भट्ट का गुस्सा और नेहा भसीन का जन्मदिन सेलिब्रेशन से घर का माहौल पॉजिटिव रहा।

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में बहस

एपिसोड की शुरुआत में, उमर रियाज को जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के साथ किचन के काम को लेकर बहस करते देखा गया। उमर ने जय पर घर की ड्यूटी नहीं करने का आरोप लगाया, लेकिन अभिनेता ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह अपने कर्तव्यों को अच्छी तरह से निभा रहे हैं। इसके बाद करण तेजस्वी को उमर को शांत कराने की कोशिश करती दिखीं और प्रतीक जय और करण को अपने ड्यूटी को एक दूसरे के संग शेयर करने की बात कहा।

प्रतीक की वजह से नेहा-निशांत में बहस

एपिसोड के अगले भाग में  नेहा भसीन, निशांत भट्ट के साथ जबरदस्त लड़ाई करती दिखाई देती हैं। नेहा और प्रतीक के बीच बहस तब शुरू होती जब नेहा उन्हें उनसे उनकी ड्यूटी को लेकर चर्चा करती हैं।  प्रतीक ने नेहा को बिग बॉस 15 के घर से बाहर निकलने को कहा। तभी निशांत ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने उन पर चिल्लाते हुए एक स्टूल को तोड़ा। फिर नेहा और निशांत में तीखी नोकझोंक हो गई जो लगभग हिंसक हो गई। बहस के बाद करण कुंद्रा, विशाल कोटियन और उमर रियाज नेहा भसीन से बात करते नजर आए। तीनों नेहा से कहते नजर आए कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। नेहा ने कहा कि प्रतीक और निशांत के पास बेसिक मैनर नहीं है, या दोनों एक महिला से बात करना नहीं जानते हैं। प्रतीक और निशांत उसे बाहर बैठे सुन रहे थे।

नेहा का हुआ जन्मदिन सेलिब्रेशन

लड़ाई झगड़े के बाद अब नेहा भसीन ने बाद में अपना जन्मदिन अपने बिग बॉस 15 के घरवालों के साथ मनाया। निशांत भट और प्रतीक सहजपाल को भी नेहा की बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। बर्थडे पार्टी में विशाल कोटियन और उमर रियाज स्पेशल परफॉर्मेंस देते नजर आए और इस तरह बिग बॉस 15 के घर का माहौल कुछ देर के लिए सामान्य हो गया। इसके बाद निशांत और प्रतीक ने नेहा से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी।

विशाल-तेजा की बॉन्डिंग से करण को होती है नापसंद 

 

आगे की सीक्वेंस में राजीव अदतिया, निशांत से तेजस्वी के विहेवियर को लेकर शिकायत करते दिखाई देते हैं। जिससे सुनकर तेजस्वी गुस्सा हो जाती हैं और दोनों की फाइट शुरू हो जाती है। राजीव तेजा पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि वह उसे आदेश नहीं दे सकती। हालांकि प्रतीक और विशाल ने उसे बताया कि वह हाइपर हो रहा है। इस बीच, करण को तेजस्वी के बारे में पजेसिव होते देखा गया और उमर के सामने स्वीकार किया कि वह विशाल के साथ  तेजा की  बॉन्डिंग खलती है। हालांकि, उमर ने उन्हें आश्वस्त किया कि तेजस्वी सिर्फ खेल खेल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *