कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में आए मेहमानों का रखा जाएगा खूब ख्याल, किए जा रहे हैं ये इंतजाम

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की तैयारियां पूरे जोरो शोरों से चल रही हैं। बॉलीवुड के इस कपल की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरबाड़ा फोर्ट में होने वाली है। शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कटरीना और विकी ने खास इंतजाम किए हैं। कुल मिलाकर इस कपल की शादी एकदम फेयरी टेल जैसी होने वाली है। बीते दिनों खबर आई थी कि इनकी शादी के चलते जयपुर में बुकिंग के लिए गाड़ियों की कमी हो गई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में आने वाले वाआईपी गेस्ट्स के लिए इस कपल ने खास इंतजाम करवाए हैं।

इन होटल्स में की गई है बुकिंग

वीआईपी मेहमानों के लिए रणथंभौर रोड के पास स्थित कई फाइव स्टार होटल्स में 125 मेहमानों के ठहरने का इंतजाम किया गया है। ये सभी मेहमान मुंबई से आने वाले हैं। जयपुर एयरपोर्ट से इन लोगों को लग्जरी गाड़ियों से सवाई माधोपुर लाने का इंतजाम किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों को बीएमडब्ल्यू, ऑडी और रेंज रोवर कार से जयपुर से सवाई माधोपुर ले आया जाएगा। इसके अलावा दो वैनिटी वैन की भी व्यवस्था करवाई गई है। खास बात ये है कि लगभग 50 ड्राइवरों के भी ठहरने की व्यवस्था करवाई गई है। कटरीना और विकी के घरवालों के लिए सिक्स सेंस फोर्ट में कई कमरों की बुकिंग करवा ली गई है।

टाइगर सफारी करेंगे मेहमान

कटरीना और विकी की शादी की रस्में 7 से 9 दिसम्बर के बीच पूरी होंगी। इस दौरान मेहमान रणथंभौर में टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठा सकते हैं। शादी में आने वाले मेहमानों के मनोरंजन में कोई भी कमी ना आए, इसके लिए कटरीना और विकी अभी भी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

तैनात होंगे 100 बाउंसर

इस शाही शादी में आने वाले वीआईपी मेहमानों की देखरेख के लिए कुल 100 बाउंसर की भी व्यवस्था करवाई गई है। जयपुर की एमएच सिक्योरिटी कंपनी ने बात का जिम्मा लिया है कि वीआईपी मेहमानों को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *