अंकिता लोखंडे पर चढ़ा बसंत का रंग, होली पर पति का कर दिया ऐसा बुरा हाल

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ जमकर होली खेली. अंकिता ने होली सेलिब्रेशन की बेहद खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दोनों की तस्वीरें देखने लायक हैं।

होली पर अंकिता विक्की जैन को जमकर गुलाल लगा रही हैं. वहीं अपनी नई नवेली दुल्हन पर विक्की भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे के गालों पर अबीर-गुलाल मलते हुए तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं।

पीली साड़ी पहने अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बसंत के रंग में रंगी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और स्टाइल से चार चांद लगा रही हैं. वहीं विक्की भी पीला कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने हुए दिख रहे हैं. दोनों ने होली के लिए एक दूसरे की ड्रेस से ट्यूनिंग की है।

अंकिता लोखंडे की ये दूसरी होली है. पति रंगो से सराबोर करते हुए अंकिता पर होली का रंग खूब चढ़ रहा है. उन्होंने विक्की को ऐसा रंग लगाया कि पहचानना मुश्किल हो रहा है. इस खूबसूरत कपल ने रंगों से खेलते हुए होली का भरपूर आनंद लिया।

आंखों पर चश्मा, पीले झुमके और स्लीवलेस ब्लाउज पहने अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *