शमिता से लड़ाई करना अफसाना को पड़ा भारी, मेकर्स ने किया शो से बाहर?

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को लेकर एक शॉकिंग रिपोर्ट  सामने आई है। खबरों की मानें तो चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने वाली कंटेस्टेंट अफसाना खान को बिग बॉस 15 के घर से बाहर कर दिया गया है। हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है। हालांकि एक दूसरे रिपोर्ट में ये कहा गया है कि कुछ मेडिकल कारणों की वजह से अफसाना को घर से बेघर किया गया।  बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी और अफसाना खान दोनों को बिग बॉस नियम तोड़ने पर जमकर डांट लगाई थी। शमिता शेट्टी को अंग्रेजी बोलने और अफसाना खान को टास्क के दौरान सोने की वजह से डांटा था और सजा के तौर पर राशन में कटौती कर देते हैं। हालांकि जब घर वालों ने दोनों पर सवाल किया तो अफसाना ने जमकर ड्रामा किया था। फिर बाद में जब वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान अफसाना टारगेट की जाती हैं तो वह खूब हंगामा करती हैं। अति तो तब हो जाती है जब वह टास्क हारने के बाद खुद को हर्ट करने की कोशिश करती हैं।

‘द खबरी’ की रिपोर्ट की मानें तो  इतना ही नहीं टास्क के दौरान अफसाना शमिता शेट्टी की खूब लड़ाई होती है और इसी दौरान वह इतने गुस्से में आ जाती हैं कि वह मारपीट पर उतर आती हैं। इसके बाद वह किचन एरिया में जाकर वह चाकू से खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करती हैं। इसलिए बिग बॉस उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाने पर विवश हो गए।

”ई-टाइम्स” रिपोर्ट में इस बारें में बताया गया है कि शो में अफसाना खान को कुछ  मेडिकल कारणों की वजह मेकर्स उन्हें घर बाहर करने का डिसीजन लिया है। रिपोर्ट में अफसाना को घर से बाहर के का कारण पैनिक अटैक बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बीते रात अफसाना को पैनिक अटैक आया आया था। हालांकि इन खबरों में क्या सच्चाई है ये आने वाले एपिसोड से ही पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *