कश्मीरा शाह ने मोनोकिनी पहन फैन्स का बढ़ाया तापमान, वीडियो हुआ वायरल

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जबसे उन्होंने अपना वजन घटाया है, तभी से फैन्स संग बोल्ड और ग्लैमरस वीडियोज शेयर कर रही हैं। कभी बिकिनी में तो कभी स्विमिंग पूल में नहाते हुए के फोटोशूट करा रही हैं। हाल ही में कश्मीरा शाह ने ग्रे मोनोकिनी में अपना बोल्ड शूट कराया, जिसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

कश्मीरा शाह के इस बोल्ड शूट को देखकर फैन्स का तापमान बढ़ रहा है। कश्मीरा एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। ग्रे मोनोकिनी के साथ उन्होंने ब्लैक सैटिन शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स कैरी की हैं। वीडियो शेयर करते हुए कश्मीरा शाह ने लिखा, “अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरे हर मूव को न देखें। मुझे नए हेटर्स चाहिए, क्योंकि पुराने हेटर्स मेरे फैन बन चुके हैं।”

बता दें कि कश्मीरा शाह इस बार ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट बनकर घर में एंट्री करने वाली हैं। कश्मीरा भी ट्रॉफी जीतने की रेस में अब शामिल हो चुकी हैं। ऐसे में उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा कश्मीरा शाह ने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत की है। कश्मीरा ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, “जब मैं एक बार यूएस में कृष्णा के साथ शॉपिंग कर रही थी, तब मैंने देखा कि मैं स्मॉल और मीडियम साइज में फिट नहीं हो रही। तब मुझे लगा कि मेरा वजन काफी बढ़ गया है। कश्मीरा ने कहा कि कृष्णा के कजिन ने उन्हें प्रोत्साहित किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *