सोनम कपूर की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर अनिल कपूर की वाइफ सुनीता ने शेयर की खास फोटो, कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी को आज तीन साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में इन दोनों के चहेते, फैमली फ्रेंड इन्हें शादी की तीसरी सालगिरह की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद को बड़े ही खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है।

सुनीता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और दामाद की कुछ खास फोटो को मिलकर एक रील एलबम बनाया है। इस शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ” हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी … ईश्वर का आशिर्वाद आप दोनों पर बना रहे .. आपका प्यार हमेशा खिलखिलाता रहे और यह दिन-ब-दिन बढ़ता रहे। आपके दिन हंसी से भरे रहें, खूबसूरत और शानदार पलों के साथ आपके साल आगे बढ़े। आपको दोनों को ढ़ेर सारा प्यार।

सुनीता कपूर का यह पोस्ट वारयरल हो चुका है। सोनम के फैंस इस पोस्ट पर कॉमेंट कर उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।

अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। इनकी शादी मुबंई के बांद्रा स्थित हवेली में हुई थी। इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे ने सोनम की शादी अटेंड की थी और जमकर एन्जॉय किया था। आनंद आहूजा लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। बिजनेस की दुनिया में उनका बड़ा नाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *