IND vs NZ: वीरेंद्र सहवाग ने चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, शार्दुल ठाकुर को किस खिलाड़ी की जगह किया शामिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी-20 वर्ल्ड कप का अहम मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आज के इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है। इस टीम में उन्होंने शार्दुल ठाकुर को जगह दी है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उन्होंने टीम में जगह नहीं दी है, जो पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। भारत और न्यूजीलैंड टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला हार चुके हैं। दोनों टीमों को पाकिस्तान ने मात दी थी।

वीरेंद्र सहवाग ने कू करते हुए लिखा,’आज के मैच के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन रोहित, राहुल विराट, सूर्यकुमार, पंत, हार्दिक, जडेजा, शार्दुल, शमी, बुमराह और वरुण है।’ रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 151 रन बनाए थे। 152 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए आसानी से हासिल कर लिया था। पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने नाबाद फिफ्टी जड़ी

पाकिस्तान ग्रुप 2 में तीन मैच जीतकर टॉप पर बना हुआ है। उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है। भारत और न्यूजीलैंड को अगर सेमीफाइनल के लिए अपनी संभावनाएं मजबूत करनी है तो उन्हें आज का मैच जीतना होगा। भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान के अलावा ग्रुप 2 में नामीबिया, स्कॉटलैंड और अफगानिस्तान हैं।

वीरेंद्र सहवाग की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्याकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, वरुण चक्रवर्ती।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *