Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने दिया नवाब मलिक के लेटर का जवाब, आरोपों को बताया ‘झूठ’

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में  की गिरफ्तारी ने अब अलग ही मोड़ ले लिया है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच का विवाद अब अलग ही रूप लेता जा रहा है। नवाब मलिक ने हाल ही में लेटर जारी किया था और उनका दावा है कि एनसीबी के ही एक अधिकारी ने ही उन्हें ये लेटर भेजा था।

नवाब मलिक के द्वारा जारी किए गए इस लेटर में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियों के नाम शामिल हैं। लेटर में श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल समेत कई सेलेब्स के नाम हैं। लेटर में समीर वानखेड़े की जांच पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए हैं और साथ ही ऐसा भी कहा गया है कि वो (समीर वानखेड़े) हर किसी पर झूठा केस लगा रहे हैं।

आज समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात सामने रखी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने नवाब मलिक के लेटर का भी जवाब दिया है। क्रांति रेडकर वानखेड़े का कहना है, ‘इस तरह का लेटर तो कोई भी लिख सकता है। सभी आरोप गलत हैं। मेरे पति गलत नहीं है और हम ये सब बर्दाश्त नहीं करेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *