IPL 2021: मुंबई इंडियंस टीम से अलग ऐसे चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच की तैयारी कर रहे हैं रोहित शर्मा- Photos

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के लिए ज्यादातर खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीमों से जुड़ चुके हैं। इंग्लैंड से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे भारतीय और इंग्लैंड के क्रिकेटरों को छह दिन के क्वारंटाइन में रहना पड़ रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच 19 सितंबर को खेला जाना है। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जहां साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं, तो वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान फिलहाल आइसोलेशन में हैं और टीम से अलग जमकर पसीना बहा रहे हैं। रोहित ने इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन उसके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी कि वह टेस्ट से टी20 फॉर्मेट में खुद को बिना समय गंवाए ढाल लें।

रोहित की दो फोटो मुंबई इंडियंस ने शेयर की हैं, जिसमें वह क्वारंटाइन पीरियड के दौरान वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चार टेस्ट मैचों में रोहित सबसे ज्यादा रन बनाने वाली भारतीय क्रिकेटर रहे, जबकि ओवरऑल वह जो रूट के बाद दूसरे नंबर पर रहे। रोहित 11 सितंबर को यूएई पहुंच चुके हैं और 17 सितंबर के बाद ही मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़ सकेंगे।

पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाना है, ऐसे में रोहित के पास साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करने का ज्यादा मौका नहीं होगा। रोहित आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं, जिन्होंने अपनी कप्तानी में इस फ्रेंचाइजी टीम को पांच बार खिताब दिलाया है। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 2020 में यूएई में खेले गए आईपीएल में खिताबी जीत दर्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *