क्या आप पर फिदा हो रहा है आपका क्रश? Whatsapp से लगाएं पता

हर व्यक्ति को कहीं न कहीं इस बात का अंदाजा होता है, कि उसे कौन पसंद करता है और कौन नापसंद, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि कुछ लोगों के लिए हम पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकते। ऐसे में हम उन्हें इंटरनेट पर सर्च करते हैं, उनकी पसंद, उनकी फोटोज आदि देखने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रैक करते रहते हैं। यह तो बात हुई कि आप उन्हें पसंद करते हैं लेकिन यह कैसे पता चलेगा? कि आपका क्रश आपको पसंद करने के साथ आपको ट्रैक करता है या नहीं? ऐसे में बहुत कुछ आप व्हाट्सएप पर नजर रखकर जान सकते हैं-

टाइपिंग 
ऐसा कई बार होता है, जब आप क्रश को टेक्स्ट करना चाहते हैं या बात करने का कोई तरीका ढूंढते हैं। इस कारण आप मैसेज लिखते हैं और बार-बार इसे हटाते हैं। कभी-कभी तो ऐसा होता है कि आप तब तक बैठे रहते हैं, जब तक आप सही शब्दों के बारे में नहीं सोच पाते। उनके साथ भी ऐसा ही होता है। आप अगर ध्यान देंगे, तो कभी-कभी आपके क्रश की चैट विंडो में टाइपिंग लिखा आएगा लेकिन मैसेज नहीं आएगा। जाहिर-सी बात है कि आपके क्रश का भी ऐसा ही हाल है।

 

डीपी चेंज करते ही मैसेज 
एक बहुत ही क्लियर इशारा है कि जैसे ही आप ऐप पर अपनी डीपी बदलते हैं, वह व्यक्ति जिसे आप पर क्रश है, वह तुरंत आपको टेक्स्ट कर सकता है और इसके बारे में बहाने से कुछ पूछ सकता है।

स्टेट्स 
आप जब भी वाट्सअप पर स्टेट्स लगाते हैं, आपका क्रश देखता है और फिर आपसे बहाने से स्टेट्स लगाने की वजह पूछता है या फिर और कोई कमेंट करता है, तो ऐसे में साफ है कि आपको क्रश को भी फर्क पड़ता है कि आप क्या सोच रहे हैं।

 

वाट्सअप कॉलिंग 
वाट्सअप कॉलिंग कभी-कभी गलती से भी हो जाती है और कभी जान-बूझकर इसे करने वाला  इसे गलती बता देता है, ऐसे में जाहिर है कि शायद आपके क्रश ने आपकी डीपी जूम करके देखने की कोशिश की हो और आपको कॉलिंग लग गई हो या फिर क्रश आपसे बात करने की कोशिश कर रहा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *