आराध्या की ऑनलाइन क्लास के बारे में बोले अमिताभ बच्चन, 1 दिन देखा तो कम्प्यूटर के सामने..

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में छत्तीसगढ़ के डीपीएस की प्रिंसिपल कल्पना सिंह पहुंची थीं। उन्होंने होस्ट अमिताभ बच्चन से ऑनलाइन क्लासेज की मुश्किलों की चर्चा की। अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या की ऑनलाइन क्लासेज के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय आराध्या की मदद करते रहते हैं।

ऑनलाइन क्लास में योग कर रही थीं आराध्या

अमिताभ बच्चन ने बताया, हमारे घर में भी बच्ची है जो ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त कर रही है। दिनभर लगे रहते हैं और माता-पिता दोनों वहां सहयोगी बन के रहते हैं, कैसे कम्प्यूटर चलाया जाए, क्या पीपीटी करना है, सारा कुछ संदेश देते रहते हैं। कई बार तो हमने देखा कोई योगा क्लास हो तो ऐक्चुअली योग कर रही है वहां कम्प्यूटर के सामने। बड़ा आश्चर्य होता है। एक-आध बार मैं भी गया हूं जब इनकी क्लास चल रही होती है आराध्या की। बहुत अच्छा एक वातावरण बनता है।

सब कुछ छोड़कर केबीसी देखती हैं जया बच्चन

2019 में अमिताभ बच्चन ने केबीसी की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि कैसे घर पर उनकी बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या घर पर एक-दूसरे से सवाल करके कौन बनेगा करोड़पति गेम खेलती हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी वाइफ जया बच्चन सबकुछ छोड़कर शो देखती हैं। उन्होंने बताया था कि आराध्या भी शो देखती हैं। कौन बनेगा करोड़पति में सिलेब गेस्ट भी आते रहते हैं। अपकमिंग एपिसोड में दीपिका पादुकोण और फराह खान आएंगी। चैनल ने कई इंट्रेस्टिंग प्रोमो जारी किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *