LIVE Updates: सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंची शहनाज गिल, हालत देख सबकी आंखें नम

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि उनकी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आनी बाकी है। शुक्रवार को उनका पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया गया। रिपोर्ट्स हैं कि ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार होगा। सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधे श्मशान घाट पहुंच चुका है। इस बीच अली गोनी, अर्जुन बिजलानी और आसिम रियाज श्मशान घाट पहुंच गए हैं। सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने शहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं। भाई के साथ गाड़ी में शहनाज बेसुध दिखाई दीं।

मॉडलिंग से टीवी तक का सफर

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी में डेब्यू किया। उनका पहला सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ था। सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ से बड़ी पहचान मिली। इसके बाद ‘बिग बॉस 13’ ने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय कर दिया। सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे।

चोट के निशान नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है। पुलिस की एक टीम जांच के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर मौजूद है।‘

सदमे में इंडस्ट्री

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके घर पर टीवी और बॉलीवुड के बड़े सितारे पहुंचे। सलमान खान, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, रश्मि देसाई, वरुण धवन, राजकुमार राव, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रश्मि देसाई सहित अन्य ने शोक व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *