IND vs ENG: स्टीव हार्मिसन ने चुनी तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI, विराट का विकेट लेने वाले सैम करन को किया OUT

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से खेला जाना है। मैच लीड्स के हेडिंग्ले ग्राउंड पर खेला जाना है। मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन ने मेजबान टीम की प्लेइंग XI चुनी है। टीम इंडिया सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। लॉर्ड्स टेस्ट में विराट कोहली को आउट करने वाले सैम करन को हार्मिसन ने अपनी प्लेइंग XI में जगह नहीं दी है। लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड की 151 रनों की शर्मनाक हार के बाद डॉम सिब्ले और जैक क्रॉले को पहले ही टीम से आउट कर दिया गया है।

इंग्लैंड को एक और झटका तब लगा, जब तेज गेंदबाज मार्क वुड कंधे की चोट के चलते तीसरे टेस्ट से आउट हो गए हैं। अब प्लेइंग इलेवन में साकिब महमूद या क्रेग ओवर्टन में से किसी एक को मौका मिल सकता है। हार्मिसन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत के दौरान इंग्लैंड की प्लेइंग XI चुनी है। मोईन अली को आठवें नंबर पर रखते हुए चार गेंदबाजों को उन्होंने इस लिस्ट में शामिल किया है।

हार्मिसन ने चुनी है कुछ ऐसी इंग्लैंड की प्लेइंग XI

हसीब हमीद, रोरी बर्न्स, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, मोईन अली, ओली रोबिन्सन, क्रेग ओवर्टन, जेम्स एंडरसन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *