करीना कपूर ने वैकेशन से शेयर की बिकिनी Photo, बोल्ड अंदाज देखकर क्रेजी हुए फैंस

बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में करीना कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपनी वैकेशन के दौरान बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में करीना बिकिनी में सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। करीना की ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

फैंस हुए क्रेजी

करीना कपूर इन दिनों मालदीव्स में वैकेशन मना रही हैं। वो पति सैफ अली खान के बर्थडे के मौके पर मालदीव्स पहुंची थीं। वहीं इस वैकेशन के दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो ब्लैक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में करीना की तिरछी नजरें फैंस को क्रेजी करती दिखाई दे रही है। यहां देखें करीना की वायरल हो रही ये फोटो-

 

 

 

‘बीच बम’ वाली फोटो

इस फोटो के साथ करीना ने कुछ लिखा नहीं है लेकिन समुंदर वाले इमोजी को शेयर करते हुए उन्होंने ये साफ कर दिया है कि ये तस्वीर बीच पर खींची गई है। इस फोटो के साथ करीना ने ‘बीच बम’ भी लिखा है। करीना का ये बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खब पसंद आ रहा है। इससे पहले भी करीना ने सैफ के बर्थडे के मौके पर वैकेशन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें तैमूर और जेह भी नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *