‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ और ‘ द कपिल शर्मा शो’ में होगी स्टूडियो दर्शकों की एंट्री, जानिए कैसे ले सकते हैं इसमें भाग?

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो ‘ इंडियन आइडल 12’ को अपना 12वां विनर मिल गया। पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विनर बन गए हैं। इसके साथ ही इस शो का चैप्टर यहीं पर खत्म हो गया। हालांकि अब  सोनी टीवी अपने दो नये प्रोजेक्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’ को लेकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इन दोनों शो में दर्शकों की एक अहम भूमिका रही है। ऐसे में शोज के मेकर्स एक बड़े बदलाव के साथ-साथ एक बार फिर से ‘स्टूडियो दर्शकों’ को वापस लाने का फैसला किया है। यह दोनों ही शो इस बार कई मायनों में बेहद खास होने वाले हैं, तो चलिए जानें….।

शो में हुई स्टूडियो दर्शकों की एंट्री

‘इंडियन एक्सप्रेस’ के रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि शो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का मानना है कि सेट पर लाइव दर्शक एक अलग तरह की एनर्जी लाते हैं।  ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक इंटरेक्टिव फॉर्मेट हैं ऐसे में दर्शकों की मौजूदगी अधिक मज़ा देने के लिए आवश्यकता है। जहां तक ‘केबीसी’ की बात है तो सेट पर स्टूडियो दर्शकों न सिर्फ कंटेस्टेंट को चीयर करते हैं, बल्कि काफी पॉजिटिव एनर्जी भी लाते हैं। स्टूडियो ऑडियंस लाइफलाइन ‘ऑडियंस पोल’ के जरिए भी खेल में शामिल होते हैं। हालांकि पिछले साल कोविड -19 की सख्त दिशा-निर्देश की वजह से सेट पर लोगों को शामिल करना संभव नहीं था। हालांकि इस बार के शोज में स्टूडियो ऑडियंस फिर से टीवी पर लाइव देखे जाएंगे और अपनी भूमिका निभाते हुए सेट पर नजर आएंगे।

वैक्सीनेशन करा चुके लोग ही होंगे स्टूडियो दर्शक

रिपोर्ट के अनुसार, इस बार दोनों ही शोज में स्टूडियो दर्शकों वह लोग होंगे, जिनका वैक्सीनेशन हो गया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सेट पर पूरी तरह से टीका लगाए गए लोगों को ही अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा शो के अंदर रहते हुए, सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा। रिपोर्ट के सूत्र ने कहा कि दोनों शो की टीमों ने कुछ एपिसोड की शूटिंग हाल ही में खत्म किया है, जिसमें टीम एक बार फिर से दर्शकों को अपने आसपास पाकर उत्साहित दिखाई दिये। अगर आप भी अपना वैक्सीनेशन करा चुके हैं तो इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

21 अगस्त से टेलीकास्ट होगा ‘द कपिल शर्मा शो’

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। इस शो को कपिल शर्मा होस्ट करने वाले हैं। यह शो 21 अगस्त से सोनी टीवी पर ऑनएयर हो जाएगा। शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे होगा। अक्षय कुमार इस शो के पहले मेहमान होंगे, इसके बाद अजय देवगन दर्शकों के सामने आएंगे। शो का प्रोमो हाल ही रिलीज हुए है, जिसमें दोनों एक्टर को ठहाके लगाते हुए देखा गया।

23 अगस्त से टेलीकास्ट होगा केबीसी

टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’  (KBC) 23 अगस्त से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट शुरू हो जाएगा। केबीसी वीक में पांच दिन यानि सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस शो को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। इस शो का प्रोमो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *