सीतापुर सिटी आफ गैंगस्टर अभी हाल में ही फिल्म की पोस्टर और 22 तारीख को टीजर लॉन्च किया गया है. फिल्म की टीजर को देखकर पब्लिक के मन में बहुत ज्यादा उत्साहित है और उन्होंने टीजर को खूब प्रेम दिए हैं. फिल्म आने की इंतजार कर रहे हैं. गौरव कुमार जो एक रायबरेली शहर के निवासी हैं उन्होंने पहले भी अपने अलग-अलग किराएदार के अभिनय करके दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं सीतापुर सिटी ऑफ गैंगस्टर के टीचर देखने के बाद गौरव कुमार और रवि सुधा चौधरी दोनों को उम्दा किरदार की दर्शकों में बहुत चर्चित और प्रियमें हो रहे हो . गौरव कुमार जी को इस फ़िल्म से अपनी एक्टिंग का जबरदस्त अपने अभिनय को निभाए और उनका काम दर्शको को पसन्द आ रहा है। आगे भी वो हर अभिनय को उम्दा तरीके से करना चाहते है ताकि उनको दर्शको का प्यार मिलता रहे।

कभी दिनों बाद दिनों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही तरह के फिल्मों में गैंगस्टर के दिखाया गया है. यह कहानी है ऐसे किरदार की ,जिनका नाम देव सिंह राणा रहता है. वह बहुत ही सिंपल और स्वाभाविक इंसान रहते हैं और एक कॉलेज की प्रेसिडेंट होने के कारण कॉलेज में होने वाले गुंडागर्दी और नशे को खत्म करना चाहते हैं. मगर कुछ गंदे राजनीति करने वाले पॉलीटिशियन देव सिंह राणा के बीच में हमेशा आते हैं और यह खेल खेलते खेलते इतना खतरनाक हो जाता है की देव सिंह राणा को एक गैंगस्टर बनने पर मजबूर कर दिया जाता है . मुख्य किरदार देव सिंह राणा उर्फ रवि सुधा चौधरी और उनके साथ मुख्य भूमिका खलनायक निभाने के लिए करण सिंह उर्फ गौरव कुमार,अपर्णा मल्लिक, आंचल पाण्डे,लीजेंड आर्टिस्ट अनिल रस्तोगी जी, नवल शुक्ला , जितेन दिवेदी, मिर्जा अजहर , जब्बार अकरम,शालू सिंह, राजेश सोनी, शिवा शुखला, शिव मोहन, चंदन ठाकुर, अरविंद यादव, सलाउदिन, प्रस्ंत तोतला, राज कौर, उत्कर्ष बाजपेई, अर्शिका खान, जब्बार सिंह, अंशुमान,अतुल, प्रखर, सत्यम, बबलू, ,अन्य साथी कलाकार इस फिल्म में एक से बढ़कर एक अपने किरदार को बेहतरीन निभाए हैं , गौरव सिंह जो रायबरेली के अपने शहर के शान हैं इस फिल्म में राजनीतिक के पड़ाव से इस गैंगवार के मुख्य भूमिका में अपने किरदार को एक उम्दा रूप से अपने चरित्र को चयन किए हैं मुख्य नायिका अर्पणा मल्लिक और आंचल पांडे हैं एवम शालू सिंह जो एस पी की किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म मैं बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर प्यारे प्यारे संगीत को दर्शाया गया है। इस फिल्म में गैंगवार के साथ-साथ सोशल मैसेज, सस्पेंस एंड मिस्ट्री, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर दर्शकों के देखने को मिलेगा।

फ़िल्म के प्रोडक्शन कंट्रोलर प्रदीप श्रीवास्तव है उन्होंने बताया कि इस फिल्म को लॉकडाउन की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। निर्माता एवम मुख्य अभिनेता रवि सुधा चौधरी जी पूर्णियां बिहार के निवासी हैं। सीतापुर सिटी ऑफ गैंगस्टर को अपने कड़ी मेहनत लगन से इस फिल्म में होने वाली परेशानियों से हर परिस्थिति में वह खड़े रहे और इस फिल्म को सफल बनाने में उन्होंने अपना योगदान दिया है।सीतापुर सिटी ऑफ गैंगस्टर के डायरेक्टर मोबिन वारसी जो सीतापुर के निवासी है उन्होंने अपनी फिल्म के डायरेक्शन से इस फिल्म को बॉलीवुड के एक अलग लेवल की फिल्म बनाकर दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास किए हैं और उनके सहयोगी सह निर्देशक धर्मेन्द्र भारती आसिफ वारसी तथा चंदन ठाकुर जो गया जिला बिहार के निवासी हैं, उनके साथ दिए है। रुद्रांश एंटरटेनमेंट के बैनर तले आप सभी के बीच बहुत ही जल्द फिल्म सीतापुर सिटी ऑफ गैंगस्टर , सीतापुर का गैंगवार देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *