श्रेयस अय्यर जल्द करेंगे वापसी, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे के साथ इस खास टीम का बने हिस्सा

कंधे की चोट के चलते लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर जल्द ही वापसी कर सकते हैं। अय्यर को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने फिटनेस कैंप के लिए 45 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। अय्यर मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनको सर्जरी भी करानी पड़ी थी। इस चोट के चलते अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के पहले फेज में भी नहीं हिस्सा ले सके और श्रीलंका दौरे पर भी नहीं जा सके।

आईपीएल 2021 को कोविड-19 मामलों के कारण बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। आईपीएल का दूसरा फेज अब सितंबर-अक्टूबर में युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। ऐसा माना जा रहा है कि अय्यर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बचे हुए सीजन में खेल सकेंगे। अय्यर के अलावा सलिल अंकोला की अगुवाई वाली मुंबई की सिलेक्शन कमिटी ने भारतीय टीम के नियमित सदस्यों रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर और पृथ्वी शॉ को भी फिटनेस कैंप के लिए चुना है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन को भी टीम में रखा गया है। एमसीए ने प्रेस रिलीज में कहा, ‘फिटनेस कैंप का शेड्यूल सही समय पर घोषित किया जाएगा।’ अय्यर की गैर मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत ने की। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के पहले फेज में शानदार प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *