NZvAUS: इश सोढ़ी ने लपका ऐसा कैच, दंग खड़े देखते रह गए ग्लेन मैक्सवेल- Video

न्यजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने चार रनों से रोमांचक जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल 5 गेंद पर महज 3 रन बनाकर आउट हुए। मैक्सवेल को हाल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए हुए ऑक्शन में 14.25 करोड़ रुपये में आरसीबी ने खरीदा था। उसके बाद से मैक्सवेल लगातार दो पारियों में फेल हुए हैं। न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 220 रनों का लक्ष्य रखा था, जवाब में ऑस्ट्रेलिया 215 रन ही बना सका। मैक्सवेल का कैच इश सोढ़ी ने लपका था।

10.1 ओवर में मिचेल सैंटनर की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने रिवर्स स्वीप शॉट खेला और शॉर्ट थर्ड मैन पर इश सोढ़ी ने उनका जबर्दस्त कैच लपका। अपनी बाईं ओर भागकर सोढ़ी ने यह कैच लपका। मैक्सवेल खुद भी हैरान खड़े देखते रहे।

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 219 रन बनाए, जवाब में ऑस्ट्रेलिया 20 ओवर में आठ विकेट पर 215 रन ही बना सका। पिछले मैच में शून्य पर आउट होने वाले मार्टिन गप्टिल ने 50 गेंद पर 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *