ड्रग्स तस्करों पर छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल, देखिए VIDEO

हरियाणा के फतेहाबाद में नशीले पदार्थों के तस्करों के परिवार ने छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद की बाजीगर बस्ती में शुक्रवार को पुलिस टीम ने कुछ नशीले पदार्थों के तस्करों के घरों पर छापेमारी की थी और आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद उन्हें थाने ले जा रही थी। इसकी खबर लगते ही उनके परिवारवालों और पड़ोसियों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए जमकर मारपीट की ताकि आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो सकें।

जाखल थाना के एसएचओ विजेंद्र सिंह ने कहा कि नशीले पदार्थों की तस्करी की सूचना पर थाने की टीम बाजीगर बस्ती में छापेमारी करने गई थी। नशीले पदार्थ रखने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया था। इस बीच उनके परिवार वालों और पड़ोसियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और उनको छुड़ाने की कोशिश की। हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं।

एसएचओ ने बताया कि परिवार के लोग उन्हें वहां से भागने में मदद करना चाहते थे। हमारी जानकारी के अनुसार, वे उनमें से एक की मदद करने में सफल रहे। इस घटना में कुछ पुलिस कर्मियों को चोट लगने की भी सूचना मिली है, उनकी मेडिकल जांच के बाद इसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद बस्ती में पुलिस बल तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *