विराट नहीं इस भारतीय बल्लेबाज की बड़ी फैन हैं भारतीय कप्तान की बहन भावना कोहली

विराट कोहली की गिनती विश्व के बेस्ट बल्लेबाजों में की जाती है। इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट रिकॉर्ड्स के बादशाह हैं और हर फॉर्मेट में उनका बल्ला जमकर बोलता है। विराट उन चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक हैं, जिनका तीनों ही फॉर्मेट में औसत 50 से अधिक का है। अबतक अपने करियर में 70 शतक लगा चुके विराट जब फॉर्म में होते हैं, तो विश्व का बड़े से बड़ा गेंदबाज भी उनके आगे पानी मांगता नजर आता है। हालंकि, भारतीय कप्तान की बहन भावना कोहली अपने भाई की बहुत बड़ी फैन नहीं हैं। भावना ने बताया कि वह भारत के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की बहुत बड़ी फैन रही हैं।

हाल ही में विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस दौरान उनसे एक फैन ने पूछा, ‘आपका फेवरेट बल्लेबाज कौन है? आपका भाई विराट कोहली या फिर कोई और।’ इस पर भावना ने जवाब देते हुए कहा, ‘जाहिर तौर पर विराट है, लेकिन मैं राहुल द्रविड़ की भी बहुत बड़ी फैन रही हों।’ यहां  विराट और अनुष्का के फैंस ने कपल से जुड़ा हुआ सवाल भावना से पूछा। एक यूजर ने लिखा कि ‘क्या आप वामिका से मिली हैं? वो किसकी तरह ज्यादा दिखती है अनुष्का या विराट?’ इस पर जवाब देते हुए कोहली की बहन ने कहा, ‘हां हम मिले हैं और वह एक एंजेल है।’ इसके साथ भावना ने प्यार जताने वाला इमोजी पोस्ट किया।

विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में जुटे हुए हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में फाइनल मुकाबला खेला जाना है। केन विलियमसन की कप्तानी में कीवी टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं, भारतीय टीम भी इंट्रा स्कवाड मैच खेल रही है। भारत ने इंग्लैंड को घरेलू टेस्ट सीरीज में 3-1 से रौंदकर डब्ल्यूटीसी के फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *