विद्या बालन का ‘शेरनी’ वाइव्स आउटफिट फैशनिस्टा को आया पसंद, इतनी भी ज्यादा नहीं है कीमत

विद्या बालन फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में विद्या बालन फॉरेस्ट अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं। विद्या अपनी फिल्म शेरनी को अलग-अलग अंदाज में प्रोमोट करते हुए नजर आ रही हैं। हाल में विद्या के एक नए लुक की फोटोज आई है। इस फोटोज में विद्या लेपर्ड (leopard) प्रिंट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

 

उनके इस लुक की बात करें, तो विद्या ने लेपर्ड प्रिंट आउटफिट के साथ अपने लुक को मिनिमल रखा है। नीट हाइ ब्रेड हेयर स्टाइल के साथ विद्या ने मीडियम साइज स्टड कैरी किए हुए हैं। वहीं, न्यूड लिपस्टिक और आईशैडो लगाने से उनका लुक और भी ग्रेसफुल लग रहा है।

वहीं, फुटवेयर की बात करें, तो विद्या ने स्ट्रिप फ्लैट सैंडल कैरी किए हुए हैं, जो लेपर्ड प्रिंट के साथ काफी मैच कर रहे हैं। विद्या की इस ड्रेस की बात की जाए, तो समर सीजन के लिए इस आउटफिट को परफेक्ट माना जा सकता है। Mellow drama लेबल की इस यूनिक ड्रेस की कीमत 6000 रुपए है।

 

इससे पहले विद्या ने टाइगर फेस प्रिंट मल्टीकलर साड़ी में भी फोटो शेयर की थी। इसमें मल्टीकलर प्रिंटेड साड़ी अपने पल्लू की वजह से काफी हाइलाइट हो रही थी। विद्या के इस लुक को भी फैशनिस्टा ने बेहद पसंद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *