त्योहार को लेकर बसों और ट्रेनों में रही खूब भीड़

होली के त्यौहार को लेकर सोमवार को बसों और ट्रेनों में यात्रियों की काफी भीड़ रही। इसके साथ ही बसों के इंतजार में लोगों को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। वहीं बसों के चक्कर बढ़ने के बाद भी रोडवेज की इनकम नहीं बढ़ी।  सोमवार को ऑफिसों में  अवकाश होने के चलते लोग अपने अपने परिवार के साथ घर जानें की जल्दी में दिखे। वहीं  बाहर से  घर वापस आने वाले लोगों की भी काफी भीड़ रही।

सबसे ज्यादा भीड़ लखनऊ से चलकर लखीमपुर मैलानी को जानें वाली एक्सप्रेस ट्रेन और पैसेंजर दोनों में रही। सुबह को गोरखपुर से आने वाली गोमती एक्सप्रेस में लोग खड़े होकर यात्रा क रने को विवश हुए। वहीं सुबह के समय मैलानी से लखनऊ जानें वाली ट्रेन में भी यात्रियों को गैलरी तक में खड़े होकर सफर करना पड़ा।

चक्कर बढ़े पर यात्री हुए परेशान

होली को लेकर रोडवेज ने भी बसों के चक्कर बढ़ाकर बेहतर सुविधा देने का प्रयास किया। इसके बाद भी दोपहर के समय लोगों को बसों के इंतजार में घंटों बस अड्डे पर रहना पड़ा। बसों में ज्यादा भीड़ होने की वजह से सबसे ज्यादा परेशान महिला और बच्चों को होना पड़ा। 

37 बसों के बढ़े चक्कर इनकम नहीं

रोडवेज ने रविवार  और सोमवार को 37 बसों के चक्कर बढ़ाए। इसके बाद भी रोडवेज को बेहतर इनकम नहीं हो सकी। अधिकारियों का कहना है कि  ब्रॉडगेज की ट्रेन सेवा शुरू होने की वजह से रोडवेज की इनकम प्रभावित हो रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *