Ex-वाइफ के पठानी लुक पर फिदा हुए ऋतिक रोशन, कमेंट में कर डाली तारीफ

ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी समय पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन रिश्ता टूटने के बाद भी इन दोनों के बीच कडवाहट नहीं आई है, जिसका सबूत कई मौकों पर मिल चुका है। वहीं हाल ही में एक बार फिर से एक्स-वाइफ के एक पोस्ट पर ऋतिक के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर एक्टिन रहने वाली सुजैन ने अपना ‘पठानी लुक’ शेयर किया, जिसकी तस्वीरें देखकर ऋतिक रोशन फिदा हो गए और कमेंट के जरिए तारीफें कर डालीं।

पठानी सूट में दिखाया अलग अंदाज

दरअसल, सुजैन खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन लेटेस्ट फोटोज में सुजैन ग्रे रंग का पठानी सूट पहने नजर आ रही हैं। अपने शानदार पठानी सूट लुक के जरिए सुजैन खान ने इस भ्रग को बखूबी तोड़ा है कि ये सूट सिर्फ पुरुषों को ही सूट करता है। इस फोटोशूट के दौरान कभी सुजैन जेब में हाथ रखकर पोज दे रही हैं तो कभी स्टाइलिश अंदाज में खड़े होकर। वहीं कई फैंस और सेलेब्स के साथ-साथ इन फोटोज पर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा- ‘आसान और हवादार गर्मी-मॉनसून  लुक… मेरी प्रिय मरियम शुक्रिया… मुझे वाकई ये जेंडर फ्लूइड पठानी बहुत पसंद आया है’। इस पोस्ट के साथ उन्होंने #pataniwithkeds #genderfluid #fashionlover जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। वहीं सुजैन की इन तस्वीरों को देखकर फिद हो चुके ऋतिक रोशन ने लिखा- ‘सुपर लुक’। इससे पहले भी ऋतिक, सुजैन के लगभग हर पोस्ट पर ही कमेंट करते दिखाई दे जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *