दीपिका-रणवीर को लेकर अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा, बोले-ये सब तब चल रहा था, जब इनका ब्याह नहीं हुआ था

सोनी टीवी का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) इन दिनों दर्शकों को दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। इस बार के शो में ‘शानदार शुक्रवार’ सेगमेंट दीपिका पादुकोण और मशहूर कॉरियाग्राफर फराह खान शरीक होने वाली हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, फराह खान के सामने दीपिक पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी का एक किस्सा सुनाते हुए कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसे सुनकर दर्शक लोटपोट हो रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ ने बताया कि कैसे उन्होंने रणवीर के इशारे से कंफ्यूजन में आ गये थे।

अमिताभ ने सुनाया  अवॉर्ड सेरेमनी से जुड़ा एक किस्सा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ के सामने हॉट सीट पर दीपिका पादुकोण और फराह खान बैठी हुई हैं। तभी अमिताभ कहते हैं -आपको बताता हूं कि हमारे साथ एक दुर्घटना हो गई। हमारे यहां जैसे फिल्म इंडस्ट्री में अवॉर्ड सेरेमनी,फंक्शन होता रहता है, तो हम भी गये हुए थे और रणवीर भी थे उसी फंक्शन में। इस अवार्ड सेरेमनी में रणवीर उपर से एक क्रेन के जरिए नीचे आ रहे थे। खूब गाना बज रहा था, वो कपड़े-वपड़े पहने हुए हाथ में माइक लिए नीचे की और आ रहे थे।

रणवीर के इशारे को अमिताभ ने समझा लिया गलत

अमिताभ फिर कहते हैं कि जब वो मेरे उपर से थोड़े करीब आ गये तो उन्होंने अपनी अंगुली से इशारा करते हुए कुछ यूं किया, तो मैंने इशारा नहीं समझा लेकिन उनका उनके ही अंदाज में रिप्लाई किया। ये सिलसिला काफी देर तक चलता रहा, तभी मेरी वाइफ जया बोलीं- वो तुम्हें नहीं इशारा नहीं कर रहा है। तो मैंने पूछा-तो फिर! फिर जया बोलीं-अपने बगल में देखो, मैंने देखा तो मेरी बदल में दीपिका जी बैठी हुई थीं। रणवीर, दीपिको को ही इशारा कर रहे थे, जिसमें मैंने गलत समझ लिया अमिताभ वीडियो के अंत में कहते हैं कि – ये तबसे चल रहा है, जब इनका ब्याह नहीं हुआ था।

आज रात केबीसी में ठहाकों से गुंजेगी महफिल

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है- #केबीसी13. शानदार शुक्रावर . आज रात 9 बजे..एबी सर ने बतायी अवॉर्ड फंक्शन में हुई दीपिका और रणवीर से जुडी एक ऐसी बात, जिससे सुनने आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी! देखिए वो मजेदार पल #कौन बनेगा करोड़पति शानदार शुक्रावर में, आज रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर। हालांकि अब ये वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। लेकिन डिलीट होने से पहले ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *