Kusum Ka Biyaah Trailer Release: 48 घंटों तक बांस के पुल पर फंसी बारात, ‘कुसुम का बियाह’ का ट्रेलर आउट

Kusum Ka Biyaah Movie Trailer Release: हिन्दी सिनेमा में सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्मों को लेकर बेहद क्रेज है। इसी कड़ी में अब निर्देशक शुवेंदु राज घोष भी सच्ची घटना पर आधारित एक फिल्म लेकर आने वाले है।

इस फिल्म का नाम ‘कुसुम का बियाह’ है और इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस बीच अब अपकमिंग फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Kusum Ka Biyaah का ट्रेलर आउट

दरअसल, वास्तविक घटनाओं पर आधारित कई फिल्में बन चुकी है। वहीं, अब निर्देशक शुवेंदु राज घोष भी वास्तविक घटना पर बेस्ड मूवी लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर बीते दिन जारी किया गया है। वहीं, फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ के ट्रेलर में मनोरंजन के साथ एक सस्पेंस भी है, जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है। ये रियल इंसिडेंट पर बनी फिल्म दर्शको का खूब मनोरंजन करने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ कोरोना महामारी के दौरान एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म हैं। साथ ही निर्देशक शुवेंदु राज घोष की इस फिल्म को 21 जुलाई को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। साथ ही अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कोरोना महामारी के चलते सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में कई परिवार फंस गए। ऐसे में ‘कुसुम का बियाह’ की कहानी बिहार से झारखंड गई एक बारात के फंस जाने की घटना पर बेस्ड है। कोविड के दौरान केंद्र सरकार के रातों रात के निर्णय से ग्रामीण अंचल में जिंदगियां थम गई।

खास मुद्दे पर बात करती हैं फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ की कहानी

फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ की कहानी एक और खास मुद्दे पर बात करती हैं। दरअसल, फिल्म में बिहार और झारखंड राज्य के आपसी मतभेद और तनाव के चलते सरकारी सिस्टम में आम आदमी कैसे फंसता हैं ये भी देखने को मिलेगा। वहीं, साल 2000 से पहले बिहार झारखंड दोनों एक ही राज्य थे, बंटवारे के साथ ही दोनों राज्यों के बीच कई गहरे मतभेद भी हो गए।

दो राज्यों की सीमा पर फंसी कुसुम की बारात

साथ ही महामारी के चलते दो राज्यों की सीमा पर कुसुम की बारात फंसने की घटना को कुछ अखबारों और स्थानीय टीवी चैनलों में भी जगह मिल गई थीस लेकिन अब इस घटना पर आधारित फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ में मनोरंजक तरीके से गहरी बात को बड़े पर्दे पर दिखाया जाने वाला है।

इन्होंने निभाया अहम रोल

वहीं, अगर इस फिल्म के किरदारों की बात करें तो इस फिल्म में मुख्य किरदार सिक्किम की सुजाना दर्जी और करनाल, हरियाणा के लवकेश गर्ग ने निभाया है। वहीं, इनके साथ राजा सरकार, सुहानी बिस्वास और प्रदीप चोपड़ा, पुण्य दर्शन गुप्ता, रोज़ी रॉय और प्रदीप चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। साथ ही अगर इस फिल्म के स्क्रीन प्ले और कहानी की बात करें तो वो विकास दुबे और संदीप दुबे ने लिखा हैं। वहीं, इसके संगीत भानु सिंह ने कम्पोज किया हैं और इसके निर्माता प्रदीप चोपड़ा और बलवंत पुरोहित हैं। अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *