भोजपुरी निर्माता हैदर काजमी ने लॉन्च किया ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘मस्तानी’, कई बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

कोरोना महामारी का असर मनोरंजन उद्योग पर भी पड़ता दिख रहा है। ऐसे में लोगों के लिए मनोरंजन का विकल्प अब ओटीटी प्लेटफार्म बन गया है। इसको देखते हुए हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के निर्माता-अभिनेता हैदर काजमी ने अपना ही ओटीटी प्लेटफॉर्म तैयार कर लिया है, जिसका नाम ‘मस्तानी’ है। उनके इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही 17 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर चुकी फिल्म ‘जिहाद’ रिलीज होगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ही विकल्प
हैदर काजमी ने इस बारे में कहा कि ‘मस्तानी’ सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच बनेगी। यहां लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में देख सकेंगे। इस प्लेटफार्म पर हमारी फिल्में तो रिलीज होंगी ही, साथ में वैसी फिल्मों को भी यहां जगह मिलेगा, जिसका मनोरंजन के साथ सामाजिक और वैचारिक सरोकार हो। जिस तरह से कोरोना की महामारी पूरी दुनिया में फैली है, उस हिसाब से अभी बहुत वक्त लगेगा उबरने में। ऐसे में मनोरंजन का एक ही विकल्प है, वो है ओटीटी प्लेटफार्म। सिनेमाघरों में जाना तो फिलहाल सम्भव नहीं है। ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए लोग इंटरनेट मीडिया पर ही निर्भर कर रहे है। ऐसे लोगों के लिए ‘मस्तानी’ एक बेहतर विकल्प है।

हॉलीवुड फिल्में और वेबसीरीज भी देखने को मिलेंगी
आपको बता दें कि हैदर काजमी आज एक से बढ़कर सिनेमा बना रहे हैं, जो जल्द ही ‘मस्तानी’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगा। इसके अलावा वे इस प्लेटफार्म पर हॉलीवुड की काफी फिल्में लेकर आ रहे हैं, जो भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी में डब होगा। इनमें अवॉर्ड विनिंग फिल्में भी शामिल हैं। हॉलीवुड की कई नामी वेब सीरीज भी इस प्लेटफॉर्म पर होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *