मेरा कोई गलत इरादा नहीं था…’ सलमान के पिता सलीम खान ने सालों बाद हेलेन के साथ दूसरी शादी पर तोड़ी अपनी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्क्रीन राइटर सलीम खान की एक्ट्रेस हेलेन के साथ लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. शादीशुदा होने के बावजूद सलीम को हेलेन से प्यार हो गया और फिर उन्होंने साल 1981 में उनसे शादी रचा ली. अब सालों बाद सलीम खान ने हेलेन के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि ये एक इमोशनल एक्सीडेंट था, जो किसी के साथ भी हो सकता है।

बेटे अरबाज के शो के मेहमान बने सलीम खान

दरअसल, अरबाज खान एक नया चैट शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘द इंविंसिबल्स’. इस शो में पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान हैं. शो के पहले एपिसोड का टीजर सामने आया है, जिसमें अरबाज पिता सलीम से पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते दिख रहे हैं।

ये एक इमोशनल एक्सीडेंट था

टीजर में देखा जा सकता है कि अरबाज पिता सलीम से हेलेन के साथ उनके रिश्ते के बार में पूछते हैं, तो इसके जवाब में वह कहते हैं, ‘वह यंग थी, मैं भी यंग था. मेरा कोई इरादा नहीं था. ये एक इमोशनल एक्सीडेंट था. किसी के साथ भी हो सकता है. इसके अलावा अरबाज, सलीम खान से सलमा खान के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछते हैं, तो वह बताते हैं, ‘छुपकर मिलते थे इधर-उधर कहीं. मैंने उनसे कहा कि मैं आपके पैरेंट्स से मिलता चाहता हूं।

पत्नी सलमा के पैरेंट्स से पहली मुलाकात को किया याद

इसके बाद सलीम खान ने सलमा खान के माता-पिता से पहली मुलाकात के बारे में बताया. इस बारे में वह कहते हैं, ‘जब मैं गया सब मुझको देखने के लिए आग गए थे. जैसे जू में कोई जानवर आया है नया कि देखने चलते हैं’. इसके अलावा सलीम खान ने जावेद अख्तर से अलग होने को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि जावेद से अलग होने से वह बहुत आहत थे, लेकिन उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि वे करीबी दोस्त नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *