‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम अमन वर्मा की मां निधन, इमोशनल पोस्ट लिखकर दी जानकारी

टीवी जगत के मशहूर कलाकार और एंकर अमन वर्मा की मां का निधन हो गया है। वह79 वर्ष की थीं। इस बात की जानकारी देते हुए अमन वर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। अमन वर्मा के पोस्ट के अनुसार उनकी माता जी का निधन 18 अप्रैल को हुआ है। अमन के पोस्ट करते ही उनके फैंस सहित टीवी सितारे उनकी मां को श्रद्धांजलि देते हुए शोक व्यक्त कर रहे हैं। अमन की मां का निधन किस कारण से हुआ इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता के निधन ने सभी लोग शॉक्ड थे। अब अमन के घर पर छाए मातम से एक बार फिर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

 

अमन वर्मा का इमोशनल पोस्ट

 

अमन ने अपनी पोस्ट में अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ मेरी जिंदगी रुक सी गई है। बहुत ही दुखी मन से  मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा का निधन हो गया है। प्लीज उनकी आत्मा की शांति के प्रार्थना करें। अभी कोरोना वायरस की भयावह स्थिती में मैं सभी श्रद्धांजलि फोन और मैसेज पर लेना चाहूंगा। भगवान आप लोगों का भला करें।

 

अमन वर्मा का टीवी डेब्यू

 

अमन वर्मा को कई फेमस टीवी शो में देखा गया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक ‘पचपन खंभे लाल दीवारें’ से 1987 में की थी। स्टार प्लस के गेम शो ‘खुल जा सिम सिम’ को अमन वर्मा ने होस्ट किया था। इस शो ने उनके करियर को रफ्तार दी। अमन वर्मा को असली पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ से मिली थी। टीवी शो शांति, कुमकुम और जस्सी जैसी कोई नहीं शोज में भी अमन वर्मा को देखा गया। इन सब के अलावा अमन कई और धारावाहिको में मुख्य भूमिका में नजर आए।

 

इन फिल्मों में नजर आए अमन वर्मा

 

टीवी पर नाम कमाने के बाद अमन वर्मा ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया और फिल्म संघर्ष से बॉलीवुड में कदम रखा। साल 2003 में फिल्म प्राण जाए पर शान न जाए में अमन वर्मा लीड रोल में नजर आए। इसके बाद अंदाज, बागवान, वाह लाइफ हो तो ऐसी और बाबुल जैसी फिल्मों में अमन वर्मा ने काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *