सूजा हुआ चेहरा, हर जगह चोट के निशान, इस एक्ट्रेस के साथ बायफ्रेंड ने की हैवानियत

एक्ट्रेस अनिका विक्रमन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सनसनी मचा दी है. उन्होंने अपने एक्स बायफ्रेंड अनूप पिल्लई पर पिटाई करने और मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया है. पोस्ट में अनिका ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

हमले की जानकारी देते हुए अनिका विक्रमन ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है, “इन घटनाओं को भुलाने देने के बावजूद मुझे धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. मुझे और मेरे परिवार को लगातार बदनाम किया जा रहा है.” उन्होंने बायफ्रेंड के हमले का ज़िक्र करते हुए लिखा है, “आखिरी तस्वीर तब खींची गई थी, जब मेरे बायफ्रेंड ने मुझपर हमला किया था. मैं अपने हेयरकट दिखाने को लेकर काफी खुश थी. खैर ये गुज़रे हुए वक्त की बात है।

वाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर

अनिका ने लिखा है, “मैं इस हफ्ते से तस्वीरें शेयर करना शुरू करूंगी. मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूं और शूट्स शुरू कर दिए हैं. उम्मीद है अब से सब कुछ ठीक होगा.” एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में एक वाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जो शायद आरोपी के साथ उनकी बातचीत का है।

एक्ट्रेस अनिका ने एक्स बॉयफ्रेंड पर ये भी आरोप लगाया है कि उसने पुलिस को रिश्वत दी ताकी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न हो. अनिका ने जो नोट शेयर किया है उसमें उन्होंने अनूप पिल्लई को असुरक्षित और जोड़तोड़ करने वाला बताया. उन्होने लिखा है, “उसने जो कुछ भी मेरे साथ किया उसके बाद भी मुझे धमकी दे रहा है. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा कुछ करेगा।

पुलिस को रिश्वत देने का लगाया आरोप

अपने नोट में अनिका ने दावा किया है कि अनूप पिल्लई ने जब दूसरी बार उनके साथ मारपीट की थी तो उन्होंने बेंगलुरू में पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अनिका का दावा है कि पर अनूप ने पुलिस को रिश्वत देकर उनके साथ सेटलमेंट करने को कहा. उन्होंने ये भी बताया है कि पहली बार अनूप ने चेन्नई में उनके साथ मारपीट की थी. पर तब वो रोने लगा था और उन्होंने उसे माफ कर दिया था।

बायफ्रेंड की हैवानियत बताई

अनिका ने अपने पोस्ट में जिस हैवानियत का ज़िक्र किया है उसे पढ़कर कोई भी हैरान रह जाएगा. उन्होंने लिखा है, “हैदराबाद शिफ्ट होने से दो दिन पहले, उसने मेरा फोन लॉक कर दिया, लगातार मुझे मुक्के मारने लगा, मैं उससे अपने फोन के लिए भीख मांग रही थी. वो मेरे ऊपर बैठ गया और मेरे मुंह को ढक दिया. मुझे ब्रोंकाइटिस था. जब मैं बेहोश होने वाली थी तो उसने अपना हाथ हटाया और मुझे लगा कि ये मेरे जिंदगी की आखिरी रात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *