RCB ने मैक्सवेल, जेमीसन पर लुटाए करोड़ों रुपये, जानिए क्या बोले कप्तान विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन हो चुका है। इस ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने करोड़ों रुपये खर्चे। ऑक्शन को लेकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपनी राय दी है। उन्होंने बताया कि टीम में नए खिलाड़ियों के आने के बारे में उनकी क्या राय है।

विराट कोहली ने कहा, ‘आईपीएल ऑक्शन में हमने जिन खिलाड़ियों को खरीदा और ऑक्शन का जो रिजल्ट रहा, उससे मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। हमने उन खिलाड़ियों को खरीदा, जिन्हें हम अपनी टीम में चाहते थे, जिससे टीम में बैलेंस आए और टीम को मजबूती मिली। हमारा पिछला सीजन काफी अच्छा रहा और इन नए खिलाड़ियों के साथ उम्मीद करते हैं कि हम पिछले सीजन के मुकाबले और कुछ कदम आगे बढ़ेंगे। आरसीबी के फैन्स से फिर से कहना चाहता हूं कि आने वाले सीजन में हमें आपके सपोर्ट की जरूरत होगी।’

आरसीबी ने इस सीजन में ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिस्टियन, काइल जेमीसन जैसे दिग्गज इंटरनैशनल क्रिकेटरों को अपनी टीम में शामिल किया। मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये और जेमीसन को 15 करोड़ रुपये खरीदने वाली आरसीबी ने इसके अलावा सुयष प्रभुदेसाई, केएस भारत, सचिन बेबी, रजत पटिदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे अनकैप्ड युवा भारतीय खिलाड़ियों को भी खरीदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *