धाकड़’ के लिए लगातार रात में शूट कर रही हैं कंगना रनौत, निर्देशक बोले- ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘धाकड़’ के शूट में बिजी हैं। कंगना बीते कुछ दिनों से फिल्म के सेट से तस्वीरें साझा कर रही हैं, जिससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि इस बार फैन्स को कंगना का फुल ऑन एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। ऐसे में एक बार फिर कंगना ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने अपना रूटीन और निर्देशक के बारे में भी कुछ खास लिखा है।

कंगना ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इस तस्वीर में कंगना के साथ ही फिल्म धाकड़ के निर्देशक रजनीश घई नजर आ रहे हैं। कंगना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘बिना रुके 10वें दिन नाइट शिफ्ट, 14 घंटे काम करने के बाद सुबह हो गई, लेकिन हमारे निर्देशक का मानना है कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। तो मैं तुम्हारी ही हूं… आने दो।’ इसके साथ ही कैप्शन में कंगना ने #Dhaakad लिखा है।

बता दें कि इस तस्वीर में कंगना के चेहर पर खून और मिट्टी लगी नजर आ रही है। ऐसे में साफ है कि ये तस्वीर एक्शन सीक्वंस के बाद क्लिक की गई है। कंगना के कैप्शन में साफ है कि रजनीश एक्शन में किसी भी तरह की ढील नहीं चाहते हैं, वहीं कंगना भी हर चुनौती को पार करने के लिए तैयार हैं। कंगना का नया सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *