Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान ने लगाए मौनी रॉय संग ठुमके, विकास गुप्ता को मिली यह खास पावर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को मौनी रॉय संग ‘बिग बॉस 14’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में मस्ती करते देखा जाएगा। हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान एक्ट्रेस मौनी रॉय संग जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। मौनी रॉय का एपिसोड में स्पेशल अपीयरेंस होगा। वह अपने गानों पर थिरकतीं नजर आएंगी। इसके बाद मौनी रॉय बिग बॉस के घरवालों को झूठ बोलने पर एक सजा भी देती दिखाई देंगी।

सलमान खान और मौनी रॉय फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के सॉन्ग ‘ओढनी’ पर डांस करते दिखाई देंगे। वहीं, अर्शी खान टॉय बुल पर झूठ बोलने के लिए बैठी नजर आएंगी। जब बुल घुमना शुरू होगा तो वह उस पर से गिरती भी दिखाई देंगी।

इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी और अली गोनी मीडिया के सवालों को घरवालों से पूछते नजर आएंगे। इसके बाद सलमान खान नॉमिनेशन्स और एलिमिनेशन्स पर बात करते दिखाई देंगे, जिसमें विकास गुप्ता को वह ‘जोकर कार्ड’ के इस्तेमाल के लिए बताएंगे। सलमान कहते नजर आएंगे, “विकास आपने जीता था एक जोकर कार्ड, जोकर कार्ड से आप जरूर बच जाएंगे। आपको फायदा होगा, लेकिन किसी और को नुकसान। आपके पास दो मिनट का समय है, सोच-समझकर फैसला कर लेना।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *