सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में हिना खान, दोस्त को खोने के बाद कुशाल टंडन ने छोड़ा सोशल मीडिया

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उनके असमय मौत ने उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया है। भले उनकी मौत के दो दिन बीत चुके हैं लेकिन इस सच को लोग अभी भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि चालीस साल की उम्र में सिद्धार्थ इस दुनिया से जा चुके हैं। कुछ ऐसा ही हाल टीवी एक्ट्रेस हिना खान और एक्टर कुशाल टंडन का भी है। सिद्धार्थ की मौत ने जहां हिना जहां को अंदर से तोड़ दिया है तो वहीं कुशाल कुछ सितारों की शर्मनाक हरकत पर सिड मे माफी मांगी है और सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

हिना खान का इमोशनल ट्वीट

सिद्धार्थ शुक्ला के पंचतत्व में विलीन होने के बाद एक्ट्रेस हिना खान ने एक इमोशनल ट्वीट किया है। इस ट्वीट में हिना ने अपनी हालत के बारें में बताते हुए सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना और उनके लिए प्रार्थना किया है। वह ट्वीट में लिखती हैं, -जब हम जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव से गुजर रहे होते हैं तभी हम जीवन को और भी बेहतर तरीके से समझ पाते हैं, शायद तभी एक कल्पना से परे लाइफ का एक नया रूप सामने आती है।

दूसरे ट्वीट में बयां किया अपना दर्द

हिना एक और पोस्ट शेयर करते हुए अपनी तबियत और मानसिक हालत बयां करते हुए लिखती हैं- पहले ही एक कड़वे के सच का सामने कर रही  थी कि अपने दोस्त सिद्धार्थ को खो देने के बाद मैं डर गई हूं।  मैं परेशान और बीमार भी हूं इस दुखद स्थिती सामना करने के लिए मैं खुद से संघर्ष कर रही हूं। हिना के पोस्ट वायरल हो चुका है। लोग उनके पोस्ट पर कॉमेंट कर इस दुख से उबरने के लिए साहस भरे मैसेज शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में हिना खान ने अपने पिता को खोया है, इसके बाद वह अपने दोस्त को खोने के बाद वह सदमे हैं। हिना अपने पोस्ट में इन्हीं बातों का जिक्र किया है।

 

 

कुशाल टंडन ने सिड से मांगी माफी

अब बात करते हैं कि कुशाल टंडन के पोस्ट की तो कुशाल जहां अपने दोस्त को खोने के बाद बिखर गये हैं हालांकि वह कुछ सितारों पर उनकी शर्मनाक हरकतों पर नाराज भी हैं। कुशाल उन लोगों से नाराज हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा के दौरान मीडिया के सामने आकर पोज दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा – जो भी हो रहा है वह बेहद खराब है। अगर आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं तो दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करें न कि इसे फोटो खिंचवाने का अवसर समझें। दुखद, सॉरी सिड। रेस्ट इन पीस सुपरस्टार।’

 

कुशाल टंडन ने छोड़ा सोशल मीडिया

इसके अवाला कुशाल ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है वह सोशल मीडिया को हमेशा के लिए छोड़ने की बात कहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है -सोशल मीडिया से जा रहा हूं, तब तक समाज में और अपने परिवार में इंसान बने रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *