KKK11: भारत लौटे वरुण सूद की गर्लफ्रेंड दिव्या नहीं कंट्रोल कर सकीं इमोशंस, किया किस

खतरों के खिलाड़ी 11 के कुछ कंटेस्टेंट्स इंडिया आ चुके हैं। मंगलवार को वरुण सूद एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। उन्हें रिसीव करने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल एयरपोर्ट पहुंचीं। दिव्या उन्हें देखकर इमोशनल हो गईं और मास्क के साथ किस करकते वेलकम किया। ‘खतरों के खिलाड़ी’ की टीम बीते कुछ हफ्तों से केप टाउन में थी।

दोनों ने एक-दूसरे को किया हग

भारत लौटने वाले कंटेस्टेंट्स के वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। दिव्या हाथ में प्लाकार्ड लेकर वरुण का इंतजार कर रही थीं। इसमें लिखा था, ‘यू आर माय लॉब्स्टर’। वरुण को देखते ही दिव्या इमोशनल हो गईं। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया। वरुण ने पपराजी को पोज भी दिए।

दिव्या के लिए गिफ्ट्स लाए हैं वरुण

दिव्या ने इंस्टाग्राम स्टोर पर भी लिखा है, मेरा बेबी घर आ गया। इंस्टा स्टोरी पर दिव्या ने ये भी खुलासा किया कि वह उनके लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर आए हैं। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने बताया था कि अलग होने पर वह और वरुण अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करके एक-दूसरे को टीज करते हैं। दिव्या का कहना था कि सबको पता होना चाहिए कि वरुण की गर्लफ्रेंड कौन है और मेरा बॉयफ्रेंड कौन है।

 

दिव्या देती हैं वरुण को स्पेस

दिव्या ने बताया था कि हम वैसे कपल नहीं हैं जो सिर्फ एक-दूसरे में मगन रहें। वरुण दिखने में अच्छे हैं, मस्कुलर और टैलंटेड हैं। मैं नहीं चाहती कि लड़कियां ये सोचें कि अरे ये तो हाथ से निकल गया, हम इस पर लाइन नहीं मार सकते और दिव्या नाराज हो जाएगी। मुझे अच्छा लगता है जब लड़कियां उनको कॉम्प्लिमेंट देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *