हरमनप्रीत vs लैनिंग के बीच WPL Final, मगर आमने-सामने हुए रोहित और वॉर्नर, जानें माजरा, Video

मैदान तैयार है, खिलाड़ी तैयार है और साथ ही तैयार है दर्शक, ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए. रविवार को पहले महिला प्रीमियर लीग का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. पहली चैंपियन बनने का ख्वाब लिए मेग लैनिंग की दिल्ली कैपिटल्स और हरमनप्रीत कौर की मुंबई इंडियंस रविवार को आमने-सामने होगी. दोनों के बीच मुकाबला शाम को खेला जाएगा, मगर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सुबह ही आमने सामने हो गए।

दरअसल वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स की मैंस टीम के कप्तान हैं और उनकी विमंस टीम फाइनल में पहुंच गई है. वो अपनी टीम की जीत की दुआ कर रहे हैं. यहीं नहीं उनकी टीम की कप्तान भी ऑस्ट्रेलियाई है।

हरमनप्रीत की नजर पहले खिताब पर

वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा के हाथों में मुंबई इंडियंस की कमान है और मुंबई इंडियंस की महिला टीम भी पहला खिताब जीतने उतरेगी. ये भी काफी दिलचस्प है कि मुंबई की कमान भारत की स्टार हरमनप्रीत कौर के हाथों में है. रविवार की सुबह वॉर्नर और रोहित दोनों ने अपनी- अपनी महिला टीम को फाइनल की शुभकामाएं दी. रोहित ने कहा कि ये फाइनल है और आप रोज फाइनल नहीं खेलते. इसीलिए इसका मजा लें।

2 ग्रुप में बंटे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

इतना ही नहीं महिला प्रीमियर लीग के फाइनल के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी दो ग्रुप में बंट गए हैं. रोहित शर्मा की टीम के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेग लैनिंग की बजाय हरमनप्रीत का उत्साह बढ़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वॉर्नर की टीम के भारतीय स्टार लैनिंग की जीत दुआ कर रहे हैं. ऐसे में रविवार को मैदान के बाहर भी एक और दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *