वीर जारा’ से ‘चलते चलते’ तक, Shah Rukh Khan की ब्लॉकबस्टर फिल्मों से कटा था ऐश्वर्या का पत्ता!

बॉलीवुड के किंग खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हिंदी सिनेमा में इस जोड़ी ने साथ में कई फिल्मों में अपना योगदान दिया है. खास बात तो ये है कि उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी कभी निराश नहीं किया. लेकिन, ये बात जानकर शायद आपको हैरानी होगी कि ऐश्वर्या को शाहरुख की करीब पांच फिल्मों से बाहर किया जा चुका है।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने साथ में कई फिल्में की हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’, आइकॉनिक फिल्म ‘देवदास’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और जोश के नाम शामिल हैं. लेकिन, ये बात शायद ही किसी को मालूम हो कि कुछ ऐसी भी फिल्में रही हैं जिनसे ऐश्वर्या को बाहर किया गया था. इसमें ‘वीर जारा’ और ‘चलते चलते’ हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा।

सिम्मी ग्रेवाल के इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने किया था खुलासा

सिम्मी ग्रेवाल के एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने शाहरुख के साथ कई फिल्में करने को सोचा था लेकिन अचानक वो हो नहीं सका. ऐसा क्यों हुआ उनके पास इसका कोई जवाब भी नहीं है. आगे एक्ट्रेस ने इस बात का भी जिक्र किया कि फिल्म से हटाए जाने पर वो काफी दुखी भी थीं. हालांकि, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन सभी पांच फिल्मों का नाम नहीं लिया था।

रियल लाइफ में ऐसी हैं ऐश्वर्या राय

इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में मैंने शाहरुख को भी कभी कंफ्रंट नहीं किया, क्योंकि ये चीज उनके नेचर में नहीं है. उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें इन फिल्मों से क्यों हटाया गया. ऐश का मानना है कि अगर किसी इंसान को कोई चीज बतानी होगी तो वो खुद बताएगा. अगर उन्होंने नहीं बताया तो इसका मतलब वो नहीं बताना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *