फेलियर से डरने लगीं थीं Sara Ali Khan, नासमझी में उठाने जा रही थीं ऐसा कदम

सारा अली खान लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर को संवारने में लगी हुई हैं. सारा ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनके फिल्मी करियर को अभी भी एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है. जो उन्हें टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार करवा सके. हालांकि आम लोगों की तरह सितारों को भी फेलियर से डर लगता है. अपने इसी डर का खुलासा सारा अली खान ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान किया है।

दरअसल सारा की फिल्म ‘लव आज कल’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म में पहली बार सारा अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं. लेकिन न तो इस जोड़ी का जादू चला और न ही फिल्म की कहानी लोगों को रास आई. इस फिल्म के फ्लॉप होते ही सारा का दिल भी टूट गया. उन्होंने इस बात को अपने दिल से इस कदर लगा लिया कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्मों से डर लगने लगा था।

सारा ने फ्लॉप के डर अपनी आने वाली से बाहर होने का पूरा मन बना लिया था. लेकिन उनके कहने के बाद भी डायरेक्टर आनंद एल राय ने उनके इस फैसले में उनका साथ नहीं दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्होंने आनंद एल राय को कॉल किया और ‘अतरंगी रे’ में उन्हें बदलने का सुझाव दिया. लेकिन सारा की ये बात डायरेक्टर को सही नहीं लगी और न ही उन्होंने एक्ट्रेस के फैसले पर विचार किया. हालांकि उन्होंने सारा को एक एडवाइस दी।

आनंद एल राय ने सारा से कहा कि, अगर तुम गिरते हो, तो तुम न सिर्फ उठते हो, बल्कि तुम उठकर भागते हो. डायरेक्टर ने सारा को दो ऑप्शन दिए, पहला या तो आप बैकफुट पर खेलो या अपना सब कुछ इस फिल्म को दे दो. इसके साथ आनंद एल राय ने उन्हें दूसरा ऑप्शन चुनने को कहा. सारा के मुताबिक फेलियर के बाद उनमें आर्टिस्ट के तौर पर अपनी स्क्रिप्ट की पसंद और फिल्मों को लेकर काफी समझ आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *