शमा सिकंदर ने अपनी बोल्डनेस से फैंस को किया कायल, ब्लैक ब्रालेट में शेयर की Photo

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा शमा सिकंदर का सोशल मीडिया पर अलग ही जलवा है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस को चकित करती रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं।

हाल ही में समा सिकंदर ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे ब्लैक ब्रालेट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. फोटो में पोज दे रही हैं और अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा।

बता दें कि अपने वेलेंटाइन को खास बनाने के लिए शमा सिकंदर कश्मीर ट्रिप पर थीं. यहीं से एक्ट्रेस एक के बाद एक फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. कश्मीर की बर्फीली वादियों में उनकी ये हॉटनेस देख फैंस सरप्राइज हैं।

इससे पहले शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और अपने हसबेंड जेम्स मिलिरॉन को वैलेंटाइन डे पर विश किया था. इस दौरान उन्होंने हसबेंड संग प्यार का इजहार किया था और खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया था।

शमा सिकंदर का हर अंदाज निराला रहता है. चाहें वेस्टर्न आउटफिट हो या फिर ट्रेडिशनल, हर आउटफिट में वे फैंस को इंप्रेस करने में सफल रहती हैं. कभी वे साड़ी में फोटोज शेयर करती हैं तो कभी बिकिनी में उनका लुक फैन्स को दीवाना कर देता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शमा सिकंदर को साल 1999 में आई आमिर खान की फिल्म मन से पॉपुलैरिटी मिली थी. पिछली बार उन्हें साल 2019 में बाईपास रोड में देखा गया था. वे फिलहाल फिल्मों की दुनिया से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *