रमजान के पहले दिन आतिफ असलम को मिली बड़ी खुशी, पत्नी ने बेटी को दिया जन्म, देखें तस्वीर

रमजान के पहले दिन पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम के घर बड़ी खुशी ने दस्तक दी है. उनकी पत्नी सारा भरवाना ने एक बेटी को जन्म दिया है. आतिफ असलम ने खुद इंस्टाग्राम पर बेटी की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की और नन्हें मेहमान के घर आने की जानकारी दी है।

आतिफ असलम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ. मेरे दिल की नई रानी आ गई है. अलहदुलिल्लाह बच्ची और सारा दोनों ठीक हैं. प्लीज़ हमें अपनी दुआओं में याद रखिएगा।

इस पोस्ट में ही आतिफ असलम ने बेटी के नाम का ऐलान कर दिया उन्होंने लिखा, “हलीमा आतिफ असलम की ओर से रमजान मुबारक.” साथ ही उन्होंने तारीख लिखकर ये जानकारी भी दी कि बेटी आज यानि 23 मार्च को ही पैदा हुई है।

दो बेटों के बाद पहली बेटी

आतिफ असलम और सारा भरवानी ने 29 मार्च 2013 को पाकिस्तान के लाहौर में शादी की थी. आतिफ अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्नी के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आतिफ और सारा के पहले से दो बेटे हैं, अब्दुल अहद और आर्यन असलम. अब आतिफ के घर बेटी भी आ गई है. नन्हीं परी के घर आने से आतिफ बेहद खुश हैं।

आतिफ को लोग दे रहे बधाई

जैसे ही आतिफ ने बेटी के पैदा होने की खबर शेयर की, सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. पाकिस्तानी एक्टर अहमद अली बट्ट ने लिखा, “माशाअल्ला, मुबारक हो भाई.” एक्टर ओमैर राणा ने लिखा, “मुबारक हो बडी. अब आपके पास अल्लाह की नेमत और रहमत है।

भारतीय टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने भी आतिफ असलम को कमेंट के ज़रिए बधाई दी. इनके अलावा हज़ारों की तादाद में फैंस आतिफ को मुबारकबाद दे रहे हैं. कुछ ही देर में तस्वीर पर तीन लाख से ज्यादा लाइक्स और सात हज़ार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *