अहमदाबाद टेस्ट के नतीजे से पहले ही भारत को झटका, बाहर हुए Shreyas Iyer

अहमदाबाद टेस्ट में 5वें दिन का खेल अभी शुरू ही हुआ था कि टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई. खबर श्रेयस अय्यर की इंजरी से जुड़ी रही, जो कि अब इस टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. बता दें कि अय्यर को इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन लोअर बैक इंजरी हो गई थी, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. अय्यर ने चोट के चलते ही पहली इनिंग में भी बल्लेबाजी नहीं की थी और अब दूसरी पारी में भी जरूरत पड़ने पर वो बल्लेबाजी नहीं कर सकेंगे।

हालांकि, मैच जिस मोड़ पर खड़ा है, वहां से भारतीय टीम के लिए खामियाजा भुगतने जैसी कोई चीज तो नहीं है. क्योंकि आज अहमदाबाद टेस्ट का आखिरी दिन है. दूसरे भारतीय टीम में इतनी गहराई है कि दूसरी पारी खेली भी तो भी अय्यर तक की नौबत आने के चांस कम हैं।

अय्यर को पहले भी लोअर बैक इंजरी ने जकड़ा

इंजरी के बाद से ही श्रेयस अय्यर लगातार BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. उनका स्कैन भी किया गया. और अब अहमदाबाद टेस्ट से उनके बाहर होने की खबर भी फैल चुकी है. बहरहाल, अय्यर को जो इंजरी हुई है वो कोई नई नहीं है. उन्हें हुई लोअर बैक इंजरी ने सबसे पहले उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जकड़ा था, जिसके बाद वो एक महीने तक NCA में रहे थे. उसी के चलते अय्यर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में भी नहीं खेल सके थे और सीधा दूसरे टेस्ट से टीम के साथ जु़ड़े थे. लेकिन सिर्फ 2 मैच खेलने के बाद अय्यर की उसी पुरानी चोट ने एक बार फिर से उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

वनडे सीरीज और IPLमें भी नहीं खेलने के आसार

BCCI की ओर से आधिकारिक तौर पर अभी तो श्रेयस अय्यर सिर्फ अहमदाबाद टेस्ट से बाहर हैं. लेकिन खबरें ऐसी भी हैं कि उनका 17 मार्च से शुरू हो रहे वनडे सीरीज में भी खेलना संदिग्ध हैं. इतना ही नहीं श्रेयस अय्यर की इंजरी की आंच IPL पर भी पड़ती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *