जश्न मना रही टीम में हुई ‘घुसपैठ’, कप्तान ने बेटी को टेबल के नीचे घुसाया

ऑस्ट्रेलिया के मार्श कप जीतने के लिए कई टीमों दम लगाया लेकिन आखिरकार एश्टन टर्नर की कप्तानी वाली वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने इसे अपने नाम किया. फाइनल मुकाबले में उन्होंने साउथ ऑस्ट्रेलिया को 181 रन से मात दी. मैच के बाद टीम जश्न में डूबी हुई थी तभी वहां घुसपैठ हो गई. घुसपैठ भी ऐसी कि खुद कप्तान को ऐसा करने वाले को बाहर करना पड़ा. घुसपैठ करने वाली कोई और नहीं बल्कि विजयी कप्तान एश्टन की बेटी थी।

मार्श कप के फाइनल मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट खोकर 387 रन बनाए थे. इसके जवाब में साउथ ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 206 रन ही बना पाई. मैच जीतने के बाद जहां-जहां एश्टन जाते उनकी बेटी बिली टर्नर साथ ही रहती. अपने बचपने से उन्होंने वहां सबका दिल जीत लिया।

एश्टन टर्नर की बेटी ने जीता सबका दिल

मैच भले ही वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने जीता लेकिन पोस्ट मैच प्रेजेंटशन की असली स्टार एश्टन की बेटी बिली थी. एश्टन जब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में गए तो बेटी भागकर आई और ट्रॉफी देखने लगी. वो ट्रॉफी देखकर बहुत उत्साहित थी. ट्रॉफी में बिली को अपनी शक्ल नजर आ रही थी और वो उसे देखकर मुंह बनाने लगी. पिता के गले में पड़ा मेडल भी बिली को खेलने की ही चीज नजर आ रही थी।

एश्टन मैच को लेकर बात कर रहे थे तो बेटी ट्रॉफी के साथ खेल रही थी. कैमरे की नजर एश्टन की बेटी पर थी और पूरा स्टेडियम उसे देखकर हंस रहा था. इसके बाद एश्टन ट्रॉफी लेकर टीम के पास पहुंचे तो वहां भी बेटी मौजूद थी. जब तस्वीर लेने का समय आया तो एश्टन ने अपनी बेटी का सिर दबाते हुए उसे टेबल के नीचे बैठा दिया ताकी वो टीम की तस्वीर में नजर न आए।

बिली की मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

बिली टर्नर की हरकतें देखकर फैंस को अपना बचपन याद आ गया. सोशल मीडिया पर सभी ने बिली की तारीफ करते हुए उन्हें मासूम बताया. हालांकि कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आया कि एश्टन ने अपनी बेटी को तस्वीर से हटाने के लिए उसे टेबल के नीचे कर दिया और खुद जश्न मनाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *