अनुज को कोमा से बाहर लाने के लिए I Love You कहेगी अनुपमा?

अनुपमा के मेकर्स सीरियल को इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। सीरियल में गुंडों से अनुज का जोरदार झगड़ा होता है। गुंडे अनुपमा को चोट पहुंचाते हैं तो वह पैसे देने के लिए भी तैयार हो जाता है। अनुज गुंडों की जबरदस्त पिटाई भी करता है। गुंडे से अनुपमा को बचाने के लिए वह बीच में आ जाता है और उसके सिर पर भयंकर चोट लग जाती है। अनुज सिर से खून बह जाने की वजह से कोमा में चला जाएगा। सीरियल में आए इस ट्विस्ट को लेकर दर्शक काफी परेशान हैं। लोगों को लग रहा है कि अब अनुज यानी गौरव खन्ना शो छोड़कर जा सकते हैं।

शो में होगी अनुज की बहन की एंट्री?

अनुपमा सीरियल में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आते जा रहे हैं। बीते दिनों एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान गौरव खन्ना ने हिंट किया था कि क्रिएटिव टीम उन्हें शो से निकालने की प्लानिंग कर रही है। शो में अनुज के हॉस्पिटल में पहुंचने के बाद लोगों को डर है कि कहीं उनकी बात सच साबित न हो जाए। वैसे शो में दिखाए जा रहे ट्रैक के बाद अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि आगे क्या होगा। अनुज के कोमा में जाने के बाद लोग हॉस्पिटल में अनुपमा के प्यार का इजहार होने की उम्मीद कर रहे हैं। वैसे शो में अनुज की बहन की एंट्री होने की खबरें भी हैं जो अनुपमा की नई दुश्मन बन सकती है।

क्या अनुपमा का प्यार बचाएगा अनुज की जान?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज के कोमा में जाने की बात से अनुपमा बेहद परेशान हो जाएगी। वह रोकर अनुज के पास जाएगी और उससे प्यार का इजहार भी कर देगी ताकि अनुज उसे छोड़कर न जाए। तो क्या अनुपमा का आई लव यू अनुज को कोमा से बाहर ला पाएगा? जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *