दिल्ली की सर्दी में कार्तिक आर्यन की हालत खराब, वीडियो शेयर कर बताया कैसी है सिचुएशन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कार्तिक ने फैंस को शूटिंग लोकेशन की झलक देने के लिए एक वीडियो शेयर किया। दिल्ली की सर्दी में कार्तिक आर्यन सुबह-सुबह शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गए थे और उन्होंने वीडियो में दिखाने की कोशिश की है कि वहां कितनी सर्दी है। हालांकि मौज-मस्ती करने वाले कार्तिक ने ये काम भी अपने ही अनूठे अंदाज में किया है।

दिल्ली में धुआं-धुआं हुए कार्तिक आर्यन

वीडियो में कार्तिक आर्यन अपने मुंह से धुआं निकालकर दिखा रहे हैं और बाकियों से भी ऐसा करने को कह रहे हैं। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा भी है कि दिल्ली में 9 डिग्री की सर्दी में वह शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर ने शूटिंग लोकेशन दिखाई है और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक की फिल्म का ये एक्शन सीन किसी कॉलेज में शूट हो रहा है।

एक्शन सीन शूट करने वाले हैं कार्तिक?

कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक्शन टीम को ठंड लग रही है। कार्तिक वहां खड़े एक्शन टीम के लोगों से पूछते हैं कि क्या हो गया? जिसके जवाब में एक शख्स कहता है कि ठंड लग रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि एक्शन टीम को ठंड लग रही है।

दोस्ताना 2 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन एक्शन टीम के लोगों से मजे लेते हुए कहते हैं कि सुबह-सुबह बुला लिया तुम लोगों ने। बता दें कि मुंबई की तुलना में दिल्ली का मौसम ज्यादा ठंडा होता है, यही वजह है कि मुंबई में रहने वाले लोगों को दिल्ली में ज्यादा ठंडक महसूस होती है। जहां तक कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात है तो उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। जल्द ही वह फिल्म दोस्ताना-2 में काम करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *