तारक मेहता…’ शो में आएंगी नई ‘दयाबेन’ या दिशा वकानी की होगी वापसी? मेकर्स ने कर दिया साफ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के दुनिया का ऐसा शो है, जो पिछले 15 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. यूं तो शो के सभी किरदार लोगों को काफी पसंद आते हैं, लेकिन दर्शक दया बेन को शो में काफी मिस करते हैं. शो में दया बेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाती हैं, लेकिन लंबे समय से वो दूर चल रही है।

साल 2017 उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण मैटरनिटी लीव लिया था. हालांकि अब तक वो वापस नहीं लौंटी. फैंस एक बार फिर से उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं. वहीं अक्सर ही शो में उनकी वापसी के कयास लगते रहते हैं. कई बार तो ऐसी भी खबरें आईं कि मेकर्स दयाबेन के रोल के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की भी तलाश कर रहे हैं. अब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक बार फिर से शो में उनके वापस आने पर बात की है।

क्या वापस आएंगी दिशा वकानी?

हाल ही में टपू के शो में वापसी को लेकर किए एक गए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में असित कुमार मोदी ने दया भाभी के कमबैक पर भी बात की. उन्होंने कहा, “अगर दिशा वकानी शो में आती हैं तो अच्छा होगा. लेकिन अब उनका परिवार है, उनकी फैमिली लाइफ है, जो उनकी प्राथमिकता है. शो में उनका लौटना थोड़ा मुश्किल है.” आगे उन्होंने कहा, “टपू आया है, अब दयाबेन भी जल्द ही आएंगी. और गोकुलधाम में एक बार फिर से डांडिया, गरबा दिखेगा. थोड़ा इंतजार और कर लीजिए. दया बेन जल्द ही आएंगी. अब ज्यादा समय नहीं लगेगा।

इस एक्टर ने ली टपू की जगह

शो में पहले टपू का किरदार राज अनादकट निभा रहे थे. हालांकि पिछले साल उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद फैंस को नए टपू का इंतजार था. अब टपू के रोल में शो में नीतीश भलुनी नजर आने वाले हैं. आने वाले एक दो एपिसोड में वो शो में दिखने वाले हैं. बता दें, राज अनाडकट से पहले शो में टपू का रोल भव्य गांधी निभाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *