बिग बॉस विनर की टॉपलेस फोटोज को फैंस ने किया सपोर्ट, बोले- ‘जो रुबीना से जले, साइड से चले’

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को खूब भाता है और उन्हें फैंस का जमकर सपोर्ट भी मिलता है. रुबीना दिलैक ने हाल ही में ऐसे ही कुछ कूल फोटोज शेयर की हैं।

इस दौरान बिग बॉस 14 विनर ब्लू कलर के जीन्स आउटफिट सेट में नजर आ रही हैं. ब्लू जीन्स के साथ उन्होंने ब्लू कलर का जैकेट भी कैरी किया है. इसमें उनका फैशन सेंस देख फैंस फिदा नजर आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

रुबीना ने कई अलग-अलग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वे एक में टॉपलेस भी हैं और अपने बदन को चैकेट से ढकती नजर आ रही हैं. फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है।

बिग बॉस में रुबीना ने बॉस लेडी की तरह अपनी छवि बनाई थी. वे सभी को उपदेश देती और तमीज सिखाती नजर आती थीं. अभी भी वे अपनी इस छवि को पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- ‘बॉस लेडी, ये मेरी वाइब है।

फैन भी रुबीना की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. फोटोज में एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- ये बहुत सुंदर हैं, मुझे आपके फोटोशूट्स काफी पसंद आ रहे हैं. एक शख्स ने एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाते हुए लिखा- आपको रोडसाइड कई सारे लोग ज्ञान देने वाले मिल जाएंगे. लेकिन आप इसी तरह शाइन करती रहिएगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद वर्क फ्रंट पर बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं हैं. एक्ट्रेस पिछली बार खतरा खतरा शो में नजर आई थीं. इसके अलावा वे कुछ म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *