एयरपोर्ट पर श्रद्धा कपूर ने लगाए ठुमके, फैन के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने पर किया डांस

एयरपोर्ट से निकलते ही श्रद्धा कपूर एक फैन के साथ जमकर ठुमके लगाने लगीं. श्रद्धा कपूर को यूं नाचते हुए देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल श्रद्धा कपूर का एक फैन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं. वो जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्हें देखकर एक फैन उनकी ही फिल्म के गाने ‘Show Me The Thumka’ के हुक स्टेप करने लगा. श्रद्धा कपूर ने भी फैन के साथ ठुमके लगाए।

श्रद्धा कपूर ने एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके

श्रद्धा कपूर ने राउंड नेक का यलो टॉप और लूज फिट पैंट पहना है. आंखों पर सनग्लासेस लगाए एक्ट्रेस अपने फैन के साथ जमकर ठुमके लगाए. श्रद्धा के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. श्रद्धा ने अपने फैन को हाई-फाई दिया और उसकी तारीफ करते हुए बोलीं।

फैंस के साथ मनाया बर्थडे

कल श्रद्धा कपूर ने अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस अपनी कार का सनरूफ खोलकर सबसे मिल रही थीं और फोटो क्लिक करवा रहीं थीं. श्रद्धा के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि इस दौरान एक फैन ने फोटो क्लिक करवाने के लिए अपना बच्चा कार पर रख दिया, जिसे लेकर श्रद्धा काफी परेशान हो गई थीं।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में साथ दिखेंगे रणबीर- श्रद्धा

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर नज़र आएगी. अभी हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना ‘शो मी द ठुमका’ रिलीज हुआ है. इस गाने को सुनिधि चौहान और शाश्वत सिंह ने गाया है. कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इसमें काफी नए डांस मूव्स डाले हैं. होली पर ये गाना हिट हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *